देश में लोकसभा चुनाव का मौसम है. चार चरण के लिए वोटिंग भी हो चुकी है. देश के हर कोने से लोगों ने मतदान किया. आम इंसान हो, नेता हो या फिर कोई बड़ा सेलिब्रिटी सभी ने बढ़चढ कर अपने मताधिकार का इस्तेमाल कर मतदान किया. कई सेलिब्रटीज ने तो मतदान के बाद जनता से वोट अपील भी की.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

 ऐसे में सिनेमा जगत की कॉन्ट्रोवर्सल क्वीन राखी सावंत भी वोट डालने पहुंची. और लोगों से खास अंदाज में वोट अपील भी की. जी हां राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो देश की सरकार को धमकी देती नजर आ रही हैं. राखी ने वोट डालने के बाद चुने जाने वाली पार्टी को चुनौती देते हुए कहा है कि सरकार बनने के बाद वो भ्रष्टाचार खत्म करे.

जरुर पढ़ें:  क्यों दुनियाभर में मनाया जाता है वैलेंटाइन डे? जानिए क्या है इसके पीछे की कहानी

राखी ने सरकार से सड़कों को साफ करने की भी मांग की है. राखी इस वीडियो में कह रही हैं कि मुझे पता है कि मैने जिसे वोट दिया है वो ही जीतेगा. केवल इतना ही नहीं राखी इस वीडियो में लोखंडवाला की मार्केट को सस्ता करने की मांग भी की है. राखी ने सरकार को हिदायत देते हुए कहा- मुझे सड़के साफ चाहिए नहीं तो अच्छा नहीं होगा.
इसके अलावा राखी ने सरकार को धमकाते हुए कहा कि जिस उंगली का प्रयोग मैने वोट डालने के लिए किया है उसका प्रयोग मैं तुम्हारे घर में घुसकर धमकाने में भी कर सकती हूं. हालांकि हर बार की तरह इस बार भी सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के बाद यूजर्स ने राखी सावंत को ट्रोल कर दिया.
बता दें कि राखी सावंत अक्सर अपनी ऐसी तस्वीरें शेयक करती रहती हैं. राखी हर मुद्दे पर अपनी राय जरूर रखती हैं बात चाहें किसी पर कमेंट करने की हो या फिर अपनी पॉलिटिकल पार्टी बनाने की, वो बखूबी मीडिया का ध्यान खींचना जानती हैं. औऱ अक्सर ट्रोलिंग का शिकार हो जाती हैं. लेकिन लोग उनके बारे में क्या बोलते हैं इस बात से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता..

 

जरुर पढ़ें:  OMG- ऑटो में नंगे बदन क्या कर रहे हैं रणबीर और कटरीना ?
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here