आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की प्रेम कहानी आय दिन मीडिया की सुर्खियों में रहती है. आपको बता दें कि भले ही दोनों ने अपने रिश्ते में होने की बात कबूल ना की हो, लेकिन उनकी लव स्टोरी किसी से भी छिपी नहीं है. आलिया और रणबीर अक्सर एक-दूसरे की फैमिली के साथ वक्त बिताते नजर आते हैं. ऐसे में अब सुत्रो के हवाले से खबर आ रही है कि रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर ने दोनों को एक स्पेशल गिफ्ट दिया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रिद्धिमा ने आलिया और रणबीर को न्यू ईयर का एक स्पेशल गिफ्ट दिया है. रिद्धिमा ने भाई रणबीर और आलिया को कपल रिंग गिफ्ट की है. बता दें कि गोल्ड की इस खास रिंग पर एआर लिखा हुआ है. बताया जा रहा है कि इससे पहले भी रिद्धिमा ने आलिया भट्ट को एक ब्रेसलेट गिफ्ट किया था.

जरुर पढ़ें:  अब क्रूज से कर सकेंगे कुंभ की सैर!

जिसकी तस्वीरे सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी. रिद्धिमा के इस खास गिफ्ट की खबर मीडिया में आते ही आलिया-रणबीर के फैंस उनकी शादी के कयास लगाने लगे हैं. बता दें कि हाल ही में आलिया ने न्यूयॉर्क में रणबीर की फैमिली के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट किया था. उस सेलिब्रेशन की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी हुई थी. जिसे लोगों ने काफी पसंद भी किया.

Loading...