फिल्म पद्मावती को लेकर सोशल मीडिया पर पहले ही बेहद हंगामा मचा हुआ है, इसकी रीलिज से पहले ही इसका जमकर प्रमोशन और विरोध भी हो रहा है, वो भी फिल्म की स्टोरी को लेकर। फिल्म पद्मावती 1 दिसंबर को सिनेमा हॉल में नज़र आएगी, वही अभी हाल ही में दिपिका का पद्मावती के रोल में पोस्टर अपलोड़ किया गया है, जिसकी लोगों ने जमकर तारीफ की थी, लेकिन इस फिल्म जो मजेदार किरदार निभाने वाले हैं, वे हैं रणवीर सिंह जो अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाएंगे, जिनका लुक भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। लेकिन रणवीर ने इस फिल्म और किरदार को निभाने के लिए किस तरह मेहनत की है, चलिए बताते हैं।

जरुर पढ़ें:  डॉक्टर के पास गए अनुष्का-विराट, दिसंबर में मिलेगी Good News!
First Look-Ranveer Singh role of Aalaudin khilji in Film Padmavati

अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाने वाले रणवीर सिंह का पोस्टर सामने आ चुका है,जो कि बेहद ही दमदार है। जिस तरह रणवीर सिंह का लुक नज़र आया है, उसे देखकर ही दर्शकों के मन में पद्मावती को देखने की इच्छा जाग गई है। लेकिन इसके जबरदस्त लुक के पीछे रणवीर सिंह की मेहनत है, जो शायद ही फिल्म को हिट करवा देंगी। जी हां, अलाउद्दीन खिलजी को रोल निभाना रणवीर सिंह के लिए एक बड़ी चुनौती रही है।

First Look-Ranveer Singh role of Aalaudin khiljiIn in Film Padmavati

रणवीर सिंह ने ऐतिहासिक किरदार निभाने के लिए खुद को लोगों से दूर कर लिया था, वो अकेले रहने लगे थे, उनके लिए ये तैयारी उन्हें मानसिक और शारिरीक रुप से थका देने वाली थी। आपको बता दें, कि रणवीर ने इसके लिए फिल्म सिटी में ही फ्लैट ले लिया था और वही रहने लगे थे। इस दौरान रणवीर सिंह सिर्फ संजय लीला भंसाली, उनके असिस्टेंट और अपने पर्सनल ट्रेनर और क्रू मेंबर से ही मिला करते थे। इतना ही नहीं, रणवीर ने अलाउद्दीन खिलजी से जुड़ी कई किताबें भी पढ़ी ताकि वो खुद को पूरी तरह अलाउद्दीन के किरदार में ढ़ाल सकें और किरदार को अच्छी तरह समझ सकें। रणवीर ने खुद को सभी से नज़रबंद कर लिया था।

जरुर पढ़ें:  बिग बॉस के घर में ढिंचैक पूजा को हुआ प्यार, खुलेआम किया इजहार
First Look-Ranveer Singh role of Aalaudin khiljiIn in Film Padmavati

अपनी कड़ी तैयारी के साथ रणवीर सिंह ने इस फिल्म के लिए खुद को बेहद अकेला कर लिया था। और काफी तैयारी करने के बाद वो रोल बेहतर तरीके से निभा पाए, फिलहाल अब देखना ये होगा, कि रणवीर सिंह की मेहनत फिल्म को हिट कराती है या नहीं।

Loading...