रणवीर सिंहके सितारें आज कल बुलंदियों पर चल रहे हैं. जहाम एक तरफ उनकी फिल्म ‘सिंबा’ ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था और अब उनकी फिल्म ‘गली बॉय’ भी लगातार सुर्खियों में बनी हुई है. लोगों रणवीर के रैपर वाले अंदाज की खूब सराहना कर रहे हैं. वहीं रणवीर भी अपनी फिल्म का लगातार प्रमोशन कर रहे हैं. इनते व्यस्त होने के बाद भी वो अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण को अपना समय देना नहीं भूलते. यही वजह है कि उन्होंने अपनी पत्नी के साथ वैलेंटाइन डे सेलीब्रेट करने की पूरी तैयारी कर ली है. अब रणवीर तैयारी तो करेंगे ही न शादी के बाद यह उनका पहला वैलेंटाइन डे जो होगा.

जरुर पढ़ें:  दीपिका और रणवीर की शादी की सबसे पहले आई तस्वीरों को देख लीजिए.

ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि खुद रणवीर सिंह ने इस बात का खुलासा किया है कि, वो अपने इस खास दिन को और भी स्पेशल बनाने के लिए क्या करने वाले हैं. रणवीर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि, ‘वो इस वैलेंटाइन डे पर अपनी पत्नी के साथ फिल्म गली बॉय की स्क्रीनिंग इंजॉय करने वाले हैं.’ जी हां सही सुना आपने. दीपिका रणवीर अपने पहले वैलेंटाइन डे पर फिल्म की स्क्रीनिंग में व्यस्त होगें.

यह सुन कर आपको अजीब जरूर लग रहा होगा लेकिन हम इतना जरूर कहना चाहेंगे कि दीपिका को रणवीर की परफार्मेंस जरूर पसंद आएगी. वैसे भी रिलीज से पहले ही क्रिटिक्स ने फिल्म गली बॉय की जम कर तारीफ की है. इतना ही नहीं क्रिटिक्स का मानना है कि रणवीर आलिया की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने वाली है.

जरुर पढ़ें:  रणबीर कपूर न्यूयॉर्क में एक बच्चे की मां को कर रहे हैं डेट, रंगेहाथ पकड़ाए
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here