सलमान खान के भाई अरबाज़ और बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के अलग होने की खबरें जब आई थीं, तो फैंस को पहले ये अफवाहें ही लगी, लेकिन जैसे ही मलाइका खान फैमली से अलग होकर रहने लगी तो फैन्स को यकीन हो गया कि अरबाज़ और मलाइका के बीच सबकुछ ठीक नहीं है। ये खबर फैंस को हैरान करने वाली थी कि अब दोनों एक साथ नहीं रहेंगे और ना ही किसी टीवी शो और फिल्म में साथ नज़र आएंगे।

दोनों के बीच अलगाव की वजहें क्या थीं, ये किसी को नहीं पता था। लेकिन अब इन दोनों के अलग होने का जो कारण सामने आ रहा है, वो वाकई सबको चौंकाने वाला है। वैसे इस वजह को इसलिए भी बल मिलता है, क्योंकि हाल ही में ईद पर मलाइका खान फैमली के साथ दिखीं और अरबाज़ के साथ उन्होंने कुछ फोटोज़ भी शेयर की थी।

जरुर पढ़ें:  देखिए प्रियंका चोपड़ा की सोशल मीडिया पर तहलका मचाने वाली फोटोज़

जब मलाइका अलग फ्लैट लेकर रहने लगीं, तब कुछ अफवाहें उड़ी थी। लेकिन असल क्या वजह थी ये कोई नहीं जान पाया था, कि अचानक इन दोनों के बीच ऐसा क्या हुआ, कि वे अलग हो गए। लेकिन अब जो खबर आ रही है उसपर यकीन करें, तो ये सब अचानक नहीं था।

Bollywoodhungama.com में छपी खबर की माने, रिश्ते को मलाइका की ओर से ही खत्म किया गया है। सूत्र के हवाले से इस रिपोर्ट में लिखा गया है, कि मलाइका को हमेशा से ही अरबाज़ के असफल करियर से प्रॉब्लम थी। मलाइका इस बात को लेकर भी परेशान रहती थीं, कि उनके पति अपने सुपरस्टार भाई सलमान की छत्रछाया में रहते हैं।

जरुर पढ़ें:  'टाईगर जिंदा है' की शूटिंग की फोटोज़ हुई लीक, सलमान कर रहे हैं खतरनाक स्टंट

इसी वजह से मलाइका हमेशा खान फैमिली में अपने आप को एक आउटसाइडर की तरह महसूस करती थीं और शायद यही वजह रही, कि मलाइका ने शादी बचाने की सलमान खान की सलाह को भी दरकिनार कर दिया। क्योंकि सलमान के साथ मलाइका ने कभी कोई जुड़ाव ही महसूस नहीं किया। खबर तो ये भी है, कि सलमान को भी मलाइका की ड्रेसिंग स्टाइल, उनके काम और उनके दोस्तों के साथ ही उनकी कई चीजें पसंद नहीं थीं।

Loading...