आप लोगो ने कई तरह के रियलेटी शो देखे होगे और शायद खुद पार्टिसिपेंट भी रहे होगे।लेकिन कभी ऐसे रियलेटी के शो के बारे मे सुना है जो मर्डर, रेप जैसे क्राइम करने की छूट देता हो। शायद नहीं सुने होगे, क्युकि ऐसा शो ना कभी पहले सुनने मे आया और ना ही देखने में। लेकिन रुस मे अब एक ऐसा रियलेटी शो शुरु होने वाला है जिसके बारे मे सुनकर आपको थोड़ा अटपटा लगेगा। यह एक ऐसा शो शुरु किया जा रहा है।

जरुर पढ़ें:  कपड़ो के लिए प्रिंयका को किया गया ट्रोल, ट्रोल करने वालो को दिया करारा जवाब

जिसमे आपको लाइव सर्वाइविंग के लिए एक दूसरे की जान तक लेनी पड़ सकती है। इसशो का नाम game-2 winter रखा गया है नाम के पिछे विंटर शब्द का यूज इसीलिए किया गया है की इस शो मे पार्ट लेने वाले सभी कॉन्टेस्टेंट विंटर

प्लेस पर रहेगे, जिसका टंपरेचर 35 डिग्री से 40 डिग्री सेल्सियस रखा जाएगा। game-2 winter 1 जुलाई से शुरु किया जाएगा। जिसमे हर क्राइम करने की पूरी तरह से छूट दि जाएगी, यहां तक की सभी कॉन्टेस्टेंट को चाकू भी दिए जाएगे लेकिन अगर कोई गैर कानूनी तरीके से कुछ करता है तो उस पर पुलिस कार्रवाई भी की जाएगी।

जरुर पढ़ें:  Ex-boyfriend के बारे में प्रिंयका का खुलासा

इस शो में 30 महिलाएं और पुरुषों ने पार्ट लिया है सभी कॉन्टेस्टेंट 9 महिने तक विंटर प्लेस मे सर्वाइव करेगें। हैरान करने वाली बात यह है की शो के सभी कॉन्टेस्टेंट अपनी जान गवाने पर सहमती के साथ इस शो का पार्ट बनने के लिए तैयार है। शो में जितने वाले को 10 करोड़ और प्राइज़ दिया जाएगा।

जरुर पढ़ें:  टीचर के पूछने पर बच्ची ने कुछ ऐसा जवाब दिया, जिसे सुनकर रह जाएगें दंग

शो एंटरटेनमेंट के लिए चालाए जाते थे ये तो पता था, लेकिन अपनी जान के साथ खिलवाड़ कर एंटरटेनमेंट के भी शो चलाए जा सकते है यह पहली बार देखना होगा। अब देखना ये होगा की game-2 winter कितना सक्ससेफुल रहेगा और कितनो की जाने लेगा।