बिग बॉस का घर ऐसा ही है, जो आता है वो जाता भी है। हर हफ्ते कोई ना कोई घर से बाहर जाने के लिए नॉमिनेट ज़रुर होता है और इस लिस्ट में पहले हफ्ते जुबेर खान घर से विदा हो चुके हैं, वहीं प्रियांक अपनी गलती के लिए घर से बाहर कर दिए गए। लेकिन खबर है, कि वो जल्द ही वापसी करेंगे, वही दूसरे हफ्ते बिग बॉस के घर से शिवानी दुर्गा का सफर खत्म हुआ, लेकिन हर बार जो नाम नॉमिनेशन में नाम आता है, लेकिन घर से बाहर नहीं जाती हैं, वो है सपना चौधरी, जिसका दूसरी बार नॉमिनेशन में नाम आया, लेकिन घर से बाहर नहीं हुई, इसके पीछे की वजह जानेंगे, तो दंग रह जाएंगे।

जरुर पढ़ें:  हीरोइन हुई प्रेग्नेंट, इसलिए जल्दबाज़ी में कर ली शादी, पहले MMS के बाद बनीं थीं सुर्खियां
Sapna Chaudhary

सपना चौधरी का नाम नॉमिनेशन में नाम आने के बाद भी वो सुरक्षित हो जाती हैं, इसका एक कारण तो यही है, कि उनके फैंस उन्हें धड़ा-धड़ वोट देकर बचा लेते हैं, और पहली बार नॉमिनेशन में उन्हें उनके फैंस ने ही बचा लिया था, लेकिन एक बार फिर सपना चौधरी नॉमेनिशन लिस्ट मे शामिल है। लेकिन घबराने की अब ज़रुरत नहीं है, क्योंकि उनके फैंस उन्हें फिर बचा लेंगे।

दरअसल, हरियाणा की मशहूर गायिका और डांसर के पक्ष में ताबडतोड़ वोटिंग की जा रही है, जिसकी असली वजह लोकल अखबार हैं। जी हां, जिस तरह चुनावों के दौरान अखबारों में विज्ञापन छापे जाते हैं, कि वोट कीजिए, ठीक उसी तरह सपना के लिए लोकल अखबार विज्ञापन छाप रहे हैं, बड़े-बड़े एड अपने अखबारों में दे रहे हैं, कि सपना को बचाया जाएं। इन विज्ञापनों में लोगों को उस प्रकिया के बारे मे बताया जा रहा है, जिसके जरिए वो सपना चौधरी को वोट कर सकते हैं। फिलहाल सपना तो वैसे खेल में मजबूत नज़र आ रही हैं, लेकिन दिवाली के मौके पर उनके आंसू छलक पड़े थे।

Loading...