इन दिनों बॉलीवुड स्टार किड्स बड़े परदे पर छाए हुए हैं। सभी अपने डेब्यू की तैयारी में लगे हैं। बात की जाए डेब्यू की तो फिलहाल दो स्टार किड्स के नाम आजकल सुर्खियों में हैं, जिनमे एक ओर हैं श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और दूसरी ओर सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान। ये बात थी बड़े पर्दे के स्टार किड्स की लेकिन छोटे पर्दे के स्टार किड्स भी कुछ कम नहीं हैं। टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक भी जल्द ही बड़े पर्दे पर दिखने वाली हैं। बता दें पलक अभी केवल 17 साल की हैं लेकिन इंस्टाग्राम पर उनके फैंस की संख्या लाखों में हैं।

जरुर पढ़ें:  नच बलिए सीजन-8 की रनरअप क्यूट जोड़ी ऐसे कर रही है हॉलीडे एन्जॉय
Shweta Tiwari and daughter palak.

आपको बता दें श्वेता तिवारी की बेटी ‘तारे जमीन पर’ के एक्टर दर्शील सफारी के साथ ‘क्विकी’ नाम की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। खबरों की माने तो अभी फैंस को पलक को सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए इंतजार करना पड़ेगा।

palak and Darsheel

इस बात का खुलासा खुद पलक की मां एक्टर श्वेता तिवारी ने किया। दरअसल, श्वेता तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, ‘पिछले कुछ महीनों से मुझसे पलक के ‘क्विकी’ से डेब्यू करने के बारे में क़ाफी सवाल पूछे जा रहे थे। हम भी काफी बेसब्र थे कि पलक फिल्म ‘क्विकी’ से शुरूआत करें लेकिन ये शेड्यूल काफी लम्बा था। और अब पलक की 12वीं क्लास की पढ़ाई शुरू हो गई है।

जरुर पढ़ें:  'अलाउद्दीन खिलजी' के रोल के लिए रणवीर ने किया था ये मुश्किल काम
Shweta Tiwari instagram page

इस समय पलक की पढ़ाई सबसे ज्यादा जरूरी है। फिलहाल पलक को फिल्म से हटके पढाई में मन लगाना पड़ेगा। श्वेता आगे लिखती हैं- ‘हमें दुख है, कि ये फैसला लेना पड़ा लेकिन मैं भरोसा दिलाती हूं कि पलक बहुत जल्द डेब्यू करेगी।’

Shweta with baby Reyansh

बता दें, कि पलक का जन्म 8 अक्टूबर 2000 को हुआ था। वो श्वेता तिवारी और उनके पहले पति राजा चौधरी की बेटी हैं। श्वेता तिवारी ने राजा चौधरी के साथ अपने 9 साल पुराने रिश्ते को खत्म कर अभिनव शुक्ला के साथ दूसरी शादी रचाई थी और वह अभिनव के साथ खुश भी हैं। अभिनव और श्वेता तिवारी का प्यारा बेटा भी है, जिसका नाम है रेयांश।