हरियाणा की देसी क्वीन सपना चौधरी आज एक जाना माना नाम बन चुकीं हैं… सपना ने अपने दम पर हरियाणवी डांसर से बिग बॉस सेलेब्रिटी और फिर बॉलीवुड एक्ट्रेस तक का सफर तय किया है. उनके डांस के लोग इतने दीवाने हैं कि बॉलिवुड एक्ट्रेसेस भी उनके आगे फीकी नजर आती हैं. हरियाणवी हो या पंजाबी हो या भोजपुरी सपना जिस भी इंडस्ट्री में कदम रखती हैं बस छा जाती है. अपने डांस के बल पर सपना आज कामयाबी के चपम पर हैं.

मगर हाल ही में सपना का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो डांसर होने पर पछताती दिखाई दे रही हैं. और तो और वो अपने फैंस को ऐसी हिदायत देती नजर आ रही है, जिसे सुनकर आप भी चौंक जाएगे.

जरुर पढ़ें:  OMG-Bigg Boss के घर में 'भाभी जी' को दुश्मन ने किया किस, फोटो वायरल

दरअसल, सपना का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें डांस परफॉर्मेंस के बाद सपना स्टेज के नीचे बैठकर ऑडिएंस से बात करती दिखाई दे रही हैं. सपना पास कुछ छोटी-छोटी बच्चियां आकर स्टेज पर उनके साथ डांस करने की रिक्वेस्ट करती हैं. इन बच्चियों से तो सपना बड़े प्यार से बात करती हैं लेकिन माइक पर इन बच्चियों के मां-बाप से उनको डांसर न बनाने की हिदायत देती हैं.

इस वीडियो में सपना का दर्द साफ झलक रहा है. वाकई सपना काफी मेहनत करने और दुनिया भर के ताने झेलने के बाद इस मुकाम तक पहुंची हैं. बिग बॉस के घर में उन्हें नाचने वाली तक कहा गया. हालांकि सपना ने बड़ी ही सादगी से हर परिस्थिति को संभाला है और आज वो हर किसी के लिए प्रेरणा बन गई हैं. देश भर में उनके करोड़ों फैन और उनके फैंस में बच्चों से लेकर बूढ़े तक शामिल हैं.

जरुर पढ़ें:  छत्तीसगढ़ के रायपुर में हुआ अनोखा सामूहिक विवाह, 15 किन्नर एक साथ बनी दुल्हन..

जहां एक ओर देश में लाखों लोग सपना के डांस के दीवाने हैं तो वहीं कई लोग ऐसे भी हैं जो सपना के काम के लिए  उनकी आलोचना करते हैं लेकिन इन सब बातों कों नजरअंदाज करते हुए सपना अपने सफर पर पूरे जोश के साथ आगे बढ़ रही हैं.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here