इन दिनों अगर दिपिका पादुकोण की फिल्म पद्मावती के बाद कोई फिल्म चर्चा में चल रही है, तो वो है तुम्हारी सुलु, यानी एक्ट्रेस विद्या बालन की फिल्म, जिसमें वो एक कॉमन महिला का रोल करती हुई नज़र आएंगी। साथ ही एक आरजे की भी भूमिका निभाएंगी। बता दें, हाल ही में वो अपनी फिल्म के प्रोमेशन के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेस में गई थी। जहां रिपोर्टर ने उनके मोटापे को लेकर सवाल कर डाला, कि वो हमेशा ही सेंट्रिक फिल्म करती है, तो आगे भी वो ऐसी ही मूवी करेंगी या अपना वेट कम केरगी?

Actress Vidya Balan

जिसके बाद विद्या बालन का पहले तो, मुंह खुला का खुला रह गया कि मुझे मोटी बोल रहे हैं लेकिन, फिर उनका जवाब सुनने लायक था।जिसका जवाब उन्होंने हंसते-हंसते दे डाला और कहा, कि मैं जैसी हूं अपने लुक के साथ बेहद ही खुश हूं, मुझे खुद से बेहद प्यार हैं। तो जरा सुनिए कि ऐसा क्या जवाब दिया जिसके बाद विद्या बालन को कहना पड़ा कि ‘वो जैसी उन्हे पंसद हैं और आप अपना नजरिया बदल लीजिए’। देखे वीडियो…

जरुर पढ़ें:  रणबीर के साथ स्पॉट होने के बाद फिर सुर्खियों में माहिरा, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

वीडियो में तो आपने विद्या का जवाब सुन ही लिया, लेकिन बता दें, कि विद्या बालन बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक हैं, जिनका लुक और स्टाइल भले ही स्मॉल फिगर वाली एक्ट्रेस में शामिल ना होता हो, लेकिन अपनी फिल्म और एक्टिंग को लेकर वो हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं और उनके फैटी फिगर के साथ ही वो लोगों में काफी पंसद की जाती हैं। बता दें, अपने सेक्सी पोज की वजह से ही वो फिल्म ‘द डर्टी पिचर’ में खुब चर्चा में आई थीं। जिसके गानें बेहद ही हीट हुए थे।

Loading...