फुकरे की भोली पंजाबन ने तो दुनिया के करोड़ों लोगों को अपनी कातिल अदाओ का दीवाना बना दिया है, फुकरे 1 और फुकरे 2 में भोली पंजाबन का किरादार निभा चुकी रिचा चड्ढा इन दिनों काफी बॉलीवुड की टॉप क्लास हेरोइन्स में शुमार हो गयी है, फुकरे 2 के बाद तो रिचा के फेन्स की तादात में और भी इजाफा हुआ है।bholi punjaban richa chaddha

‘फुकरे’ सीरीज की फिल्मों में भोली पंजाबन के किरदार से दिलों पर राज करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस रिचा चड्ढा ने अब एक नया कारनामा कर दिखाया है। दरअसल अब भोली पंजाबन न सिर्फ आपको एक्टिंग करती दिखाई देंगी बल्कि उनके नाम की कॉकटेल पीकर आपको नशा भी हो जाएगा।हाल ही में रिचा चड्ढा के नाम से एक कॉकटेल तैयार की गई है जिसे उन्होंने मुंबई में लॉन्च किया है। इस कॉकटेल का नाम ‘भोली भाली पंजाबन’ रखा गया है। इसे लीची, क्रेनबैरी और संतरे के रस से तैयार किया गया है और इस ड्रिंक में पुदीने की ताजा पत्‍तियों का भी रस मिलाया गया है।

जरुर पढ़ें:  फैंस की भीड़ से घबराई जाह्नवी, बॉडीगार्ड ईशान ने किया रेस्क्यू।
Bholi Panjaban Cocktail

सबसे अहम बात तो यह है कि भोली पंजाबन कॉकटेल पर खुद भोली पंजाबन की फोटो लगी हुई होगी,कॉकटेल लांचिंग के दौरान रिचा ने कहा कि यह कॉकटेल उन्हें लगता है कि इस कॉकटेल में उनके चरित्र का सही मिक्सचर किया गया है। यह मीठा होने के साथ ही स्‍ट्रांग फ्लेवर वाला है जैसा कि भोली पंजाबन का किरदार था।

Richa In Gangs Of Wassepur

आपको बता दें कि रिचा फुकरे से पहले भी बॉलीबुड की कई फिल्मों में अपना जल्वा बिखेर चुकी हैं, उन्हाेंने Gangs of Wasseypur के पार्ट वन और पार्ट 2 में मनोज वाजपेयी और नवाजुद्दीन सिद्दकी के साथ भी काम किया है।