बॉलीवुड की एक्ट्रेस रिया सेन को तो आप जानते ही होंगें। वही रिया जो अश्मित पटेल के साथ MMS को लेकर खूब सुर्खियों में आई थीं। अब रिया फिर एक बार सुर्खियों में है। वजह है उनकी शादी, दरअसल रिया ने अपने बॉयफ्रेंड से ही शादी की है, लेकिन ये शादी उन्होंने इतनी जल्दबाज़ी में और सिक्रेट तरीके से की है, कि उसपर सवाल उठने लाज़मी है।

Actress Riya Sen with her boyfriend Shivam Tiwari

16 साल की बेहद कम उम्र में अपने करियर की शुरुआत करने वाली रिया सेन ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है, लेकिन अपनी फिल्मों से ज्यादा वो अपनी पर्सनल लाइफ और अफेयर्स को लेकर चर्चा में रही। फिल्म ‘स्टाइल’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस रिया सेन के पहले भी कई लोगों के साथ अफेयर की खबरें आ चुकी हैं, उनका नाम क्रिकेटर श्रीसंत और युवराज सिंह के साथ भी जोड़ा गया। इससे पहले रिया मॉडलिंग के दिनों में जॉन अब्राहम को भी डेट कर चुकी हैं, इतना ही नहीं 2007 में उनका और एक्टर अश्मित पटेल का सेक्स वीडियो भी खूब वायरल हुआ था। हांलाकि, वो वीडियो फेक बताया गया था। हालांकि अब लंबे वक्त से रिया शिवम तिवारी के साथ रिलेशन में थीं और अब उन्होंने इस रिलेशन पर शादी की मुहर लगा दी है। बुधवार को रिया ने पुणे में बेहद की गोपनीय तरीके से शिवम के साथ शादी कर ली। इस शादी की कुछ तस्वीरें उनकी बहन राइमा सेन अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं।

A post shared by Raima Sen ✅ (@raimasen) on

रिया ने अपनी शादी बेहद ही सिक्रेट तरीके से की है, जिसकी खबर किसी को नहीं चली। इस फंक्शन में उन्होंने सिर्फ अपने फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स को ही इनवाइट किया था। लेकिन pinkvilla की खबर के मुताबिक शादी चुप-चाप इसलिए की गई, क्योंकि रिया सेन प्रेग्नेंट हैं।

A post shared by Raima Sen ✅ (@raimasen) on

वजह जो भी हो, 16 साल की उम्र में अपना करियर शुरु करने वाली रिया ने 36 साल की उम्र में शादी कर अपना घर बसा लिया है। बता दें, कि रिया सेन के पति शिवम तिवारी फोटोग्राफर हैं, जो अपनी फोटोग्राफी की फोटोज़ इंस्टा पर अपलोड़ किया करते हैं।

Slaves to Slavs ..#slovakia #bratislava #slavs

A post shared by Riya Sen Dev Varma (@riyasendv) on

जरुर पढ़ें:  आखिर क्यों की प्रिंयका ने तीन बार सुसाईड करने की कोशिश ?
Loading...