‘बिग बॉस’ सीजन 11 में वीकेंड टेलीकास्ट हुआ। ये तो हम लोग जानते ही हैं, कि हफ्ते की शुरुआत से ही सभी घरवालों ने जमकर बवाल मचा रखा है। ऐसा लगता है, कि घर दो हिस्सों में बंटा हुआ है, जिसमें एक हिस्से की मालकिन हिना खान और दूसरे हिस्से की मालिकन शिल्पा शिंदे दिखाई पड़ती हैं। घर में सारे बिना इनकी सलाह के कोई काम नहीं करते हैं।
आपको बता दें, कि पिछले कुछ दिनों से प्रियांक, लव और बेनाफ्शा हिना के साइड हैं, जबकि आकाश, अर्शी, विकास, शिल्पा की तरफ नज़र आ रहे हैं। कैप्टेनसी टास्क के दौरान भी इन्हीं दोनों के ग्रुप के बीच टक्कर देखने को मिली।
इस दिन सलमान घर में होने वाली सभी गलतियों का हिसाब लेते हैं, इस बार वीकेंड के इस एपिसोड में कुछ नया देखने को मिला। जब सलमान के पूछे गए एक सवाल पर अर्शी का जवाब कुछ यूं था, ”प्रियांक जो हरकतें करता है उसके लिए उसे कौन उकसाता है?” इस सवाल का जवाब देते हुए अर्शी, हिना खान का नाम लेती है।
फिर क्या था सलमान ने हिना की क्लास लगा दी। सलमान ने हिना खान से कहा, ”तुम लोग क्या चाहते हो कि हर हफ्ते में बस लोगों के झगड़े के बारे में बात करने के लिए शो पर आऊं.” सलमान की इस बात की वजह से हिना का मुंह बन गया|
साथ ही साथ इस हफ्ते कुछ गलतियों और घर वालों की सहमती से बिग बॉस ने हिना को काल कोठरी की सजा भी सुनायी थी। इन बातों से साफ़ जाहिर होता है हिना खान कहने को बिग बॉस के इस सीजन में सबसे पॉवरफुल प्रतिभागियों में से एक हैं पर उनके भी बुरे दिन आ गए हैं। शो में कपिल शर्मा का मजाकिया अंदाज़ भी घर वालों को खूब पसंद आया, वो अपनी फिल्म ‘फिरंगी’ की प्रमोशन के लिये आये थे।

जरुर पढ़ें:  Bigg Boss के घर में तहलका मचाने आ गई है ढ़िंचैक पूजा
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here