बिग बॉस शो एक ऐसा रियलिटी शो है, जहां सभी को अपना असली चेहरा दिखाने का मौका दिया जाता है, कि कौन-सा स्टार आखिर कितना बड़ा असली स्टार है? यहां आकर सभी का पर्दाफाश हो जाता है। तभी घर से बाहर निकले पर कुछ को काम मिलता है, तो कुछ घर बैठ जाते हैं। क्योंकि उनकी असलियत जो जनता के सामने आ जाती है। लेकिन शो में कुछ ऐसे लोग भी बन जाते हैं, जो लोगों के फेवरेट लिस्ट में शामिल हो जाते हैं। यहां तक की वो बिग बॉस के होस्ट यानी सलमान खान के भी फेवरेट कंटेस्टेंट बन जाते हैं। लेकिन जो कंटेस्टेंट हमेशा ही सलमान खान के फेवरेट रहे, वो कभी बिग बॉस के विनर नहीं बन पाए। तो आइए जानते हैं, कौन हैं? वो कंटेस्टेंट जो बिग बॉस तो नहीं जीते, लेकिन सलमान खान के फेवरेट कंटेस्टेंट रहे हैं।

जरुर पढ़ें:  शिल्पा शिंदे पर लगा सबसे बड़ा सट्टा, बिग बॉस के घर से बाहर हुए पुनीश।

1. बिग बॉस सीजन-10 में सभी के चहते रहे, मन्नू पंजाबी सलमान खान के भी फेवरेट कंटेस्टेंट बने थे, लेकिन लास्ट में वो वीनर नहीं हुए और सीजन 10 में रनरअप रहे थे।

Mannu Punjabi

2. बिग बॉस सीजन-9 में कंटेस्टेंट रही रोचेला राव भी सलमान की घर में से फेवरेट कंटेस्टेंट थी, लेकिन वो भी बिग बॉस नहीं जीत पाई. बता दे, कि राव मशहूर कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा के ‘द कपिल शर्मा शो’ मे भी काम कर चुकी हैं।

Rochelle Rao

3. बिग बॉस सीजन-8 में आए फिल्म एक्टर पुनीत इस्सर भी सलमान की फेवरेट कंटेस्टेंट लिस्ट में शमिल थे। लेकिन इस सीजन में गौतम गुलाटी ने बाजी मार ली थी।

Puneet Issar

4. बिग बॉस सीजन-7 में काफी विवादित कंटेस्टेंट तनिषा मुखर्जी भी सलमान की पंसदीदा कंटेस्टेंट रही हैं, लेकिन वो भी शो नहीं जीत पाई थीं। हालांकि तनीषा को एक बार बिग बॉस-11 में जज की भूमिका में देखा गया था, जब सभी घर वालों को अपने सिक्रेट ओपन करने का टास्क दिया गया था। आपको बता दें, सीजन-7 में तनीषा कंट्रोवर्सी के चलते शो से बाहर हो गई थीं।

Tanisha Mukherji

5. बिग बॉस सीजन-6 के टीवी एक्टर राजीव पॉल भी सलमान के फेवरेट कंटेस्टेंट बने, लेकिन वो भी शो के विनर नहीं बन सके। जिसकी विनर रही थीं, एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया।

Actor Rajiv Rao

6. बिग बॉस सीजन-11 की बात करें, तो सलमान के घर में दो कंटेस्टेंट फेवरेट नज़र आ रहे हैं, पहला अंगूरी भाबी, शिल्पा शिंदे और दूसरा टीवी एक्टर हितेन तेजवानी। अब देखना ये है, कि क्या ये भी सलमान के सभी फेवरेट कंटेस्टेंट की तरह ही शों करेंगे या फिर इनमें से कोई बिग बॉस ज़रुर जितेगा।

Hetain Tejwani or Shilpa Shinde