बॉलीवुड के खानों में सलमान खान की फिल्मों का हर किसी को बड़ी बेसब्री से इंतजार रहता है, और अब एक बार फिर उनकी जल्दी ही आने फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ का लोगों को बेहद इंतजार है और भला हो भी क्यो ना, इस फिल्म में कैटरीना और सलमान को एक साथ देखने को जो मिलेगा। लेकिन बता दें, कि टाइगर जिन्दा है में सलमान और कैटरीना काफी स्टंट करते नज़र आएंगे, जिनकी फोटो हाल फिलहाल पर लीक हुई हैं, जिसमें सलमान बेहद खतरनाक स्टंट करते नज़र आ रहे हैं।

Tiger Zinda Hai Film scene

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक सलमान की कुछ तस्वीरें लीक हुई है, जो फिल्म के क्लाइमेक्स का हिस्सा है, जिसमें सलमान कार स्टंट करते हुए नज़र आ रहे हैं। बता दें, कि ये फोटो ट्वीटर पर बने पेज टाइगर जिन्दा है, पर शेयर की गई है और इस फिल्म की लीक फोटो बताया जा रहा है।

जरुर पढ़ें:  सलमान खान ने कैटरीना कैफ को दिया ये शानदार बर्थ डे गिफ्ट
Tiger Zinda Hai stunt photo Leaked

आपको बता दें, कि फिल्म की शूटिंग अबू धाबी में चल रही है, जिसका निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं, इससे पहले वो सलमान के साथ सुल्तान में निर्देशन कर चुके हैं।

Tiger Zinda hai Shoot Photo

फिल्म ‘एक था टाइगर’ पर बनी सिक्वल मूवी ‘टाइगर जिंदा है’ जल्द ही क्रिसमस पर रिलीज हो सकती है, फिल्म का अभी आखिरी हिस्सा शूट किया जा रहा है, इसके बाद पोस्ट प्रोडक्शन का काम शुरु किया जाएगा।

Tiger Zinda Hai shoot Photo leaked

फिल्म की एक और फोटो भी लीक हुई है, जिसमें एक कमरे में कुछ हथियार नज़र आ रहे हैं। बताया गया था, कि सलमान दस हजार राउंड फायर के बीच शूटिंग करने वाले हैं। इससे पहले भी कुछ तस्वीरे लीक हो चुकी हैं, जिसमेंं एक वीरान जगह दिखाई दे रही थी।

जरुर पढ़ें:  बिग बॉस से निकाले गए प्रियांक शर्मा घर में दोबारा करेंगे वापसी
‘Tiger Zinda Hai’  film Shoot Photo

टाइगर जिंदा है के एक्शन डायरेक्टर टॉम स्ट्रथर्स है, जिनसे फिल्म में सलमान ने घुड़सवारी की ट्रेनिंग ली है। फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने अपने टि्वटर अकाउंट पर एक वीडियो भी शेयर किया है।

Salman Khan in ‘tiger zinda hai’ FIlm