बॉलीवुड इंडस्ट्री के दबंग स्टार सलमान खान ने हाल में अपना 53rd birthday celebrate किया. इस खास दिन पर बॅालीवुड इंडस्ट्री के कई स्टार्स ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी और पार्टी में शरीक होने पहुंचे. इस मौके पर उनकी कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर भी पार्टी में नजर आईं. बता दें, बर्थडे के मौके पर यूलिया ने सलमान को एक खूबसूरत तोहफा भी दिया.

जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान के जन्मदिन पर यूलिया वंतूर ने उन्हें रोमानियन स्टाइल वाला क्रॉस पेंडेंट और गोल्ड चैन गिफ्ट की. जिसे सलमान पूरी पार्टी के दौरान पहने दिखाई दिए. साथ ही भाईजान ने इस खास तोहफे के साथ अपनी एक तस्वीर भी इंस्टाग्राम पर शेयर की. आप देख सकते हैं कि कैसे सलमान इस क्रॉस चैन को पहने केक काटते दिखाई दे रहे हैं.

जरुर पढ़ें:  Shocking- तो इसलिए अरबाज़ ख़ान से अलग हुई थीं मलाइका अरोरा

तो वहीं एक बड़ा खुलासा हुआ हैं कि सलमान जल्द ही शादी करने वाले हैं. जी हां, सलमान खान जल्द ही अपनी कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर से शादी रचाने वाले हैं. जिसके लिए सलमान और यूलिया ने तारीख भी तय कर ली हैं. हालांकि इस तारीख का खुलासा अभी नहीं किया गया है.

बता दें, यूलिया और सलमान ने क्रिसमस के खास मौके पर अपने दोस्तों को खास तोहफे भेजे थे जिनके साथ एक कार्ड भी था. जिसमें लिखा था, ये गिफ्ट यूलिया और सलमान की तरफ से. वैल इन सभी बातों से ऐसा लग रहा है कि अब यूलिया और सलमान का रिश्ता और मजबूत होता जा रहा है. और अब फैंस जल्द ही सलमान की शादी की खुशखबरी सुन सकते हैं.

Loading...