बॉलीवुड की चिकनी चमेली कैटरीना कैफ पूरा 34 साल की हो गई हैं, जी हां आज कैटरीना कैफ का बर्थ डे है और इस साल वो अपना बर्थ डे न्यूयॉर्क में मना रही हैं, और खास बात ये, कि इस बर्थ डे में उनके पुराने बॉयफ्रेंड सलमान खान भी साथ है। तो ऐसा कैसे हो सकता है, कि अपनी एक्स का बर्थ डे हो और सलमान कोई गिफ्ट ना दें, तो सलमान ने कैटरीना का बर्थ डे से दो दिन पहले ही न्यूयॉर्क में एक शानदार गिफ्ट दे दिया।

2017 IIFA आवार्ड में सलमान खान और कैटरीना कैफ

मौका था IIFA award की प्रेंस कांफ्रेंस का जिसमें बॉलीवुड के कई स्टार्स  मौजूद थे, लेकिन इस प्रेस कांफ्रेंस में सलमान खान ने ऐसा कुछ कर दिया, कि सब हैरत में पड़ गए। दरअसल सलमान स्टेज जब प्रेस को संबोधित कर रहे थे, तभी सलमान खान ने कैटरीना को बर्थडे विश करते हुए एक गाना गा दिया। सलमान को गाते देख वहां मौजूद सब लोग भी कैटरीना का विश करने लगे और वो भी गाने में साथ देने लगे।

जरुर पढ़ें:  Shoking- इस Actress ने Salman Khan को कहा- छिछोरा

देखे वीडियो IIFA award 2017 में सलमान ने किस तरह किया कैट को बर्थ डे विश…

आपको बता दें कि, 2017 के IIFA अवॉर्ड न्यूयॉर्क में सेलिब्रेट किया जा रहा है, ये IIFA अवॉर्ड का 18वां साल है। इस साल के IIFA में आलिया भट्ट से लेकर सलमान खान तक परफॉर्म  करने वाले हैं। लेकिन इस में खास बात ये है कि कैटरीना और सलमान यहां काफी क्लोज दिखाई दे रहे हैं।

2017 IIFA Award
Loading...