साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन की फिल्में देश के बाकी हिस्सों में भी खूब चर्चा में रहती हैं, लेकिन इस बार उनकी फिल्म से ज्यादा उनकी बहू सुर्खियां बंटोर रही हैं। सामंथा भी साउथ की एक सेक्सी और कामयाब स्टार हैं, जिन्होंने सेक्स को लेकर एक ऐसा बिंदास बयान दे दिया है, जिसके बाद उनकी ये वीडियो उनके ससुर के फिल्म से भी ज्यादा हिट हो गई है।

साउथ ऐक्ट्रेस ‘संमाथा रुथ प्रभु’

आने वाले 6 अक्टूबर को नागार्जुन के बेटे चैतन्य की शादी साउथ की बोल्ड ऐक्ट्रेस के तौर पर फेमेस सामंथा रुथ प्रभु से होने वाली है। सामंथा के हॉट फोटो शूट का हर कोई दिवाना है, लेकिन सांमथा ने शादी से पहले सेक्स पर जो बात कही है, वो उनके बोल्ड फोटो शूट स भी ज्यादा हिट हो गई है और उनके फैंस को पसंद आ सही है, तभी ये वीडियो सोशल साइट पर खूब धून मचा रहा है। हालांकि इसके लिए कई लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।

जरुर पढ़ें:  रणबीर के साथ स्पॉट होने के बाद फिर सुर्खियों में माहिरा, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

देखे वीडियो…

दरअसल समंथा ने शादी से पहले एक फोटो शूट करवाया है। इस शूट के दौरान उन्होंने एक इंटरव्यू भी दिया है, जिस इंटरव्यू में उनसे काफी चीजों के बारें पूछा गया, समंथा ने हर सवाल के काफी मजेदार जवाब दिए। लेकिन जब समंथा से जब ये पूछा गया कि वो फूड और सेक्स में से किसे चुनना पंसद करेगी, तो उन्होंने बे-झिझक जवाब दिया कि वो ‘सेक्स’ को चुनेगी।

साउथ ऐक्ट्रेस ‘संमाथा रुथ प्रभु’

इंटरव्यू में अपने इन्हीं बिंदास जवाबों के वजह से समांथा की ये वीडियो खूब वायरल हो रही है। इस वीडियो को काफी लोगों देख रहे हैं और शेयर भी कर रहे हैं। समांथा ने अपनी शादी के बाद हनीमून की प्लानिंग के बारे में भी खुलकर बताया, कि वो 40 दिन तक अपने पति के साथ हनीमून पर जाएगी। आपको बता दें, कि समांथा और चैतन्य की शादी गोवा में ही होगी और शादी 3 दिन तक चलेगी।

Loading...