आज के न्यू मीडिया के दौर में कुछ भी वायरल होते देर नहीं लगती है, चाहे वो किसी के गाने हो, फिल्म सीन हो या फिर एक्ट्रेस की टॉपलेस फोटो। तो फिर भला इन वायरलबाज़ों से किसी फिल्म के न्यूड वीडियो कैसे बच सकते हैं। हाल ही में कन्नड एक्ट्रेस संजना गलरानी का एक न्यूड वीडियो लीक हुआ है, जिसने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है।

कन्नड एक्ट्रेस संजना गलरानी

कन्नड की ऐक्ट्रेस संजना गलरानी की एक्टिंग फिल्मों में धूम मचा देती है, वही उनकी दंडुपाल्या-2 के सीन लीक होने की खबर आई है, जिसमें एक्ट्रेस के न्यूड सीन की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। सीन की बात करें तो इसमें एक्ट्रेस संजना को एक पुलिस वाला टॉर्चर करता है, जो उसको मारता है और फिर न्यूड करता है, लेकिन बता दें कि इस सीन को सेंसर बोर्ड ने फिल्म से हटाने का आदेश दिया था, जिसे फिल्म से डीलिट कर दिया था। 

जरुर पढ़ें:  मिस इंडिया 2018 बनीं लड़की के बारे में वो बातें जो आप नहीं जानते हैं

फिल्म का न्यूड सीन कैसा लीक हुआ, इसका किसी को कुछ नहीं पता है, जिस पर संजना गलरानी का कहना है, कि

‘इस सीन को किसने लीक किया है इसकी जांच की जा रही है, और ये कोई पब्लिसीटी स्टंट के लिए नहीं किया है, हमारी फिल्म अच्छा कारोबार कर रही है। हमे पब्लिसिटी स्टंट की ज़रुरत नहीं है’

कन्नड न्यूज़ चैनल की खबर की यूट्यूब वीडियो…

कुछ साल पहले इस मूवी के फर्स्ट पार्ट ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था, जिसपर मूवी को अच्छे रिव्यू भी मिले थे, और इस साल मूवी के ‘न्यूड सीन’ लीक होने से फिल्म ने पहले ही सुर्खियां बटोर ली है।