बॉलीवुड के मुन्नाभाई संजय दत्त अपने फैंस के बीच हमेशा चर्चा का विषय बने रहते हैं, लेकिन कुछ वक्त तक उनकी ये जगह उनकी पत्नी मान्यता ने ले ली थी, जो अपनी हॉट फोटोज़ की वजह से सुर्खियां बंटोर रही थीं। लेकिन अब खबर है, कि संजट दत्त मान्यता दत्त से बेहद नाराज हैं और इसकी वजह हैं उनकी वो हॉट फोटोज़ जो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। ये फोटोज़ और उनका वायरल होना संजय दत्त को बिलकुल पसंद नहीं आया और संजू बाबा ने इसकसे लिए मान्यता को जमकर खरी-खोटी सुनाई।

Sanajy Dutt with Manyata Dutt

आपको बता दें, कि मान्यता ने कुछ समय पहले अपनी हॉट फोटोज़ को इंस्टा पर शेयर किया था, इनमें से एक फोटो में उन्होंने स्विमसूट कैरी किया हुआ था तो किसी में बिकनी पहनी हुई थी। जिन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया था। और इसके खूब खबरें भी बनी थीं, कि मान्यता दत्त जल्द ही फिल्मों मेंं कमबैक करने वाली हैं। मान्यता की इन हॉट और ग्लैमरस फोटो में जो सबसे ज्यादा चर्चा में थी, वो थी रेड बिकनी वाली फोटो। इस फोटो की वजह से मान्यता को भले ही सुर्खियां बनने का मौका मिल गया था, लेकिन यही हॉट फोटो संजय की नराजगी का कारण बन गई है। लोगों ने मान्यता की फोटो को खूब शेयर किया था, लेकिन इसी बात की खबर जब संजू बाबा को लगी, तो वे बेहद नाराज हो उठे।

संजय दत्त अपनी फिल्म ‘भूमी’ के शूट से ब्रेक लेकर मान्यता और बच्चों के साथ छुट्टियां एन्जॉय कर रहे थे, इसी दौरान मान्यता ने अपनी हॉट फोटो पोस्ट की। इसकी खबर संजू बाबा के दोस्त ने उन्हें दी, कि इस वायरल फोटो के साथ तरह-तरह की खबरें उडाई जा रही हैं और मान्यता की ऐसी फोटो को पोस्ट करना बेहद शर्मानाक बताया जा रहा है। इसी बात पर संजू भड़क उठे और उन्होंने पत्नी मान्यता को ऐसा दोबारा ना करने की नसीहत दे दी।

जरुर पढ़ें:  मान्यता दत्त का डांस वीडियो हुआ वायरल, फ्रांस में मना रही हैं छुट्टियां
Sanjay Dutt

आपको बता दें, कि मान्यता की हॉट फोटो को लेकर ये खबर उड़ी थी, कि मान्यता ने ऐसी फोटो फिल्म मेकर्स को अट्रेक्ट करने के मकसद से डाले हैं। ताकि वो दोबारा बॉलीवुड मेंं कमबैक कर सके। यही बात संजय के सीने में सूई की तरह चूभ गई क्योंकि एक इंटरव्यू के दौरान संजय ने कहा था, कि उनके घर में किसी भी लड़की का फिल्मों में काम करना शुरु से पंसद नहीं किया जाता है। यहा तक कि जब उनकी बेटी त्रिशाला ने भी बॉलीवुड मे एक्टिंग करके की सोची थी, तो संजय ने उन्हें ये तक कह दिया था, कि इसके बारें मेंं सोचना भी मत वरना टांगे तोड दूंगा।

Loading...