Sapna Chaudhary

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी आज कामयाबी के हर शिखर को छू रही हैं. सपना अपने शोज के अलावा कई बड़े स्टार्स के साथ काम करने को लेकर इन दिनो चर्चा में बनी हुई हैं. रोहतक की सपना चौधरी आज पूरे देश में अपने काम की वजह से जानी जा रही हैं. भोजपुरी हो या पंजाबी हर इंडस्ट्री में सपना अपनी छाप छोड़ चुकी हैं. सपना चौधरी डांस के अलावा एक्टिंग और सिंगिंग में भी डेब्यू कर चुकी हैं. कभी अपने करियर की शुरुआत 3100 रुपये से करने वाली सपना चौधरी एक शो के लगभग पांच लाख रुपये चार्ज करती हैं. अतना ही नहीं सपना चौधरी के पास कई लग्जरी कार्स भी हैं.

जरुर पढ़ें:  शाहरुख खान फिर घिरे मुश्किलों में, बेनामी संपत्ति मामले में मिली आयकर विभाग से चुनौती..

हरियाणा के रोहतक में पैदा हुईं सपना चौधरी 28 साल की हैं और उन्होंजने बहुत कम उम्र में ही गाना और डांस करना शुरू कर दिया था. सपना को कुछ साल पहले उनके डांस शोज के लिए आलोचना का भी सामना करना पड़ा था जिसके बाद सपना ने आत्महत्या करने की कोशिश भी की थी. इसके बाद टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 11 में आने का सपना को मौका मिला और उनकी जिंदगी ने एक नया मोड़ ले लिया.

इस शो में काम करने के लिए सपना को पर एक लाख रुपये की फीस दी गई थी. आज सपना महीने में 22 से 25 दिन काम करके तकरीबन 1 करोड़ से ज्यादा कमा लेती हैं. हरियाणा के नजफगढ़ में सपना की अपनी कोढ़ी है जहां वो अपनी फैमिली के साथ रहती हैं. सपना के पास लग्जरी कार्स में ऑडी और फॉच्यूनर जैसी शानदार कार शामिल हैं. इतना ही नहीं सपना अपने साथ एक बाउंसर को भी साथ रखती हैं.

जरुर पढ़ें:  आलिया ने नीतू कपूर के जन्मदिन पर भेजा खास मैसेज, पढ़िए

एक वेबसाइट के आकंड़ों की मानें तो सपना चौधरी के पास लगभग 15 करोड़ के आसपास की नेट वर्थ है. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो सपना चौधरी हरियाणा में एक प्रोडक्शन हाउस खोलना चाहती हैं जहां पर स्टेट के युवा कलाकारों को काम करने का मौका दिया जाएगा.

 

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here