हरियाणवी डांसर सपना चौधरी इन दिनों बिग बॉस में काफी ट्रेंड होती नज़र आ रही हैं, कभी घर में उनकी लोगों के साथ लड़ाई होती देखी जाती है, तो कभी उनका दोस्ताना। दर्शकों को उनका ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है और बिग बॉस में उनका हरियाणवी डांस स्टाइल भी खूब चर्चा में रहता है। वहीं उनके साथ अर्शी खान और हिना खान भी डांस करते हुए नज़र आती हैं, जिनकी अदाएं दर्शकों को खुश कर देती हैं। फिलहाल, सपना बिग बॉस में काफी मजेदार खेल रही हैं। उनके फैंन्स उन्हें बिग बॉस के घर में देखकर तो, बेहद खुश दिख ही रहे है, लेकिन अब सपना के फैंस की खुशी दोगुनी होने वाली है, क्योंकि वो जल्द ही बॉलीवुड में भी नज़र आएंगी।

जरुर पढ़ें:  सनी लियोनी के बाद गूगल पर सर्च हो रही हैं बिग बॉस-11 की ये कंटेस्टेंट
Sapna Chadhuary

जी हां, सपना अपने करियर की ऊंचाईयों पर पहुंचती नज़र आ रही हैं। हरियाणा की स्टेज डांसर को बिग बॉस के घर में आने का मौका मिला और वहीं से उनकी किस्मत अब चमकती नज़र आ रही है और जल्दी ही वो बॉलीवुड सॉन्ग करती भी नज़र आएगी। सपना की इस कामयाबी के पीछे उनका टैलेंट तो नज़र आ ही रहा है, साथ ही बिग बॉस के घर का भी बहुत बड़ा हाथ है, जो कॉमनर हो या फिर सेलिब्रिटी हर किसी को हीट और आगे बढ़ने का मौका देता है।

Sapna Chadhuary

आपको बता दें, कि सपना दिल्ली एनसीआर में अपने डांस मूव्स को लेकर काफी फेमस हैं और वहीं, फिल्म निर्माता ने उन्हें फिल्म जर्नी ऑफ भांगोवर मे एक आइटम डांस सांग के लिए साइन किया है। इस गाने का नाम ‘लव बाइट’। जिसको टी-सीरिज जैसे बडे बैनर के तहत रिलीज किया गया है। हालांकि, निर्माताओं ने अभी इस गाने का सिर्फ टीजर रिलीज किया है। इस गाने को देखकर ही पता चलता है, कि आखिर क्यों लोग उनके डांस के इतने दीवाने हैं। वही बिग बॉस के घर के अंदर वो काफी मजबूत कंटेस्टेंट नज़र आ रही हैं। वही बार-बार नॉमिनेट होने के बाद भी उनके फैंस का प्यार और वोट उन्हें हर बार बचा लेते हैं, इसी से पता चलता है कि सपना चौधरी के चाहने वालों की कमी नहीं है।

जरुर पढ़ें:  जानिए, मिस्टर इंडिया फिल्म के कौन थे ये छोटे स्टार

Loading...