सबसे विवादित  शो में शुमार बिग बॉस के ग्यारहवें सीजन की शरुआत हो चुकी है। रविवार को सलमान खान की एंट्री और जुड़वा-2  के प्रमोशन के साथ ही घर की झलक भी देखने को मिली। वही एक-एक करके सब कंटेस्टेंट भी स्टेज पर अपनी पर्फोमेंस देते गए, लेकिन इन सब के बीच फैंस को अगर किसी इंतजार था, तो वो थी, अपने ठुमकों पर सबको नचाने वाली सपना चौधरी का। सपना की भी शो में धमाकेदार एंट्री हुई और सपना के साथ शो में सलमान खान भी डांस करते नज़र आए। वही शो में सलमान ने सपना से कुछ निजी जीवन के सवाल भी पूछे जिसका सपना ने बड़ी ही बेबाकी से जवाब दिया।

Hariyanavi Dancer Sapna Chuadhary

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अपने स्टेज शो की वजह से काफी फेमस हैं। उनकी रागिणी और उसपर उनके ठुमकों की वजह वे हमेशा ही सुर्खियों में रहती हैं। सपना के फैन फॉलोइंग का अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है, कि जहां वो जहां जाती हैं, लोगों की भीड़ बेकाबू हो जाती है,जिसे काबू करने के लिए पुलिस को लाठियां भांजनी पड़ती हैं। हालांकि सपना पहले केवल हरियाणा और दिल्ली-एनसीआर में ही फेमस थी, लेकिन उनके जीवन में आए एक मोड़ ने उन्हें देशभर में फेमस बना दिया। रागिनी में हुए एक विवाद की वजह से सपना ने ज़हर खा लिया था। जिसके बाद वो कई दिनों तक आईसीयू में रही,लेकिन अपने फैंस की दुआओं की वजह से वो बच गईं। इस बारे में उनसे हर बार कई सवाल पूछे गए थे, कि आखिर उन्होंने आत्महत्या करने की कोशिश क्यों की थी? लेकिन तब मीडिया को उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया था, लेकिन बिग बॉस के घर में उन्होंने इस राज़ से भी पर्दा उठा दिया।

जरुर पढ़ें:  पहचानो तो जाने- पाखंडी बाबा के नकाब में कौन हैं, ये सेलिब्रिटी ?
Sapna Chaudhary with Salman khan in Big Boss season-11

जी हां, सपना चौधरी अपने डांस को लेकर जितना मशहूर थीं, उतना ही अपने डांस को लेकर बदनाम भी। लोगों को उनका डांस करना अश्लील लगता है, जिस तरह वो अपनी अदाएं और ठुमकों से सबको दीवाना बनाती हैं, लोगों की नज़रों में वो अश्लील है, और लोगों की ऐसी बातों को सुनकर सपना इतना डिप्रेशन में आ गई थी, कि उन्हें खुद को मार देना बेहतर लगा। इसलिए उन्होंने जहर खाया था। लेकिन बिग बॉस सीजन-11 में सपना ने कहा कि..

‘उन्हें पहले लोगों की बातों से फर्क पड़ता था, लेकिन अब फर्क पडना तो, दूर वो लोगों की बातें सुनती भी नहीं है’

Sapna Dancing performance in Big Boss season-11 with Salman khan

इसके बाद बिग बॉस के पडोसियों ने उनसे सवाल करने के बाद सपना को फिट बाताया और घर के अंदर एंट्री दी। आपको बता दें, कि सपना की सबसे खास बात यही है, कि उन्होंने अपने दम पर ही फेम पाया है। वो हमेशा ही अपना डांस शो अकेले ही करती है, उनके साथ ना कोई टीम और ना ही कोई को-स्टार डांस करता है। उनकी सबसे अच्छी बात यही है, कि वो हमेशा ही सलवार-सूट में ही डांस किया करती हैं, उन्हें आजतक किसी और लिबाज में डांस करते नहीं देखा गया और वो बिग बॉस में भी ब्लू कलर के सलवार सूट में ही नज़र आई, जिसमें वे बेहद खूबसूरत नज़र आ रही थीं।

Loading...