शाहरुख खान फैंस के लिए काफी शॉकिंग न्यूज सामने आई है. जी हां इस खबर को सुनकर शायद शाहरुख खान के फैंस काफी निराश हो जाए. साहरुख खान की हिट फिल्म फ्रेंचाइजी डॉन की तीसरे पार्ट डॉन 3 को लेकर ये खबर आई है कि शाहरुख खान अपनी हिट फ्रेंचाइजी डॉन-3 से बाहर हो गए हैं. बताया जा रहा है कि फिल्म निर्माता अब शाहरुख खान के रिप्लेसमेंट के तौर पर रणवीर सिंह के नाम पर विचार कर रहे हैं.

खबरों की मानें तो शाहरुख खान ने ‘डॉन 3’ में काम करने से इंकार कर दिया है, जिस कारण निर्माता रणवीर सिंह से बात कर रहे हैं. रिपोर्ट के अनुसार, ‘किंग खान ने डॉन 3 न करने का फैसला किया है, जिसकी स्क्रिप्ट पर अभी भी काम चल रहा है. किंग खान की न सुनने के बाद निर्माताओं ने रणवीर सिंह से बात की है, जो किंग खान की जगह ‘डॉन 3’ में नजर आ सकते हैं

जरुर पढ़ें:  पॉर्न स्टार मियां खलीफा ने की बॉयफ्रेंड संग सगाई, इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीरें..

हालांकि बात लगभग पक्की ही मानी जा रही है क्योंकि रणवीर सिंह ने जोया अख्तर के साथ ‘दिल धड़कने दो’ और ‘गली बॉय’ जैसी फिल्में की हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर सफल रही हैं. इसके साथ-साथ दोनों काफी अच्छा रिश्ता साझा करते हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि एक्सेल एंटरटेनमेंट जल्द ही ‘डॉन 3’ के लिए रणवीर सिंह के लिए साइन कर सकता है.

आपको बता दें कि शाहरुख खान पिछले साल रिलीज हुई फिल्म ‘जीरो’ की असफलता के बाद से अपने अगले प्रोजेक्ट को लेकर काफी सलेक्टिव हो गए हैं. इसी के चलते किंग खान ने राकेश शर्मा की बायोपिक मूवी से हाथ खींच लिए थे अब ‘डॉन -3’ में शाहरुख खान न होना फैंस के लिए काफी झटका देने वाला खबर हो सकता है. हालांकि अभी इस खबर को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है.

जरुर पढ़ें:  Ex-boyfriend के बारे में प्रिंयका का खुलासा

आपको बता दें कि फिल्म ‘डॉन 3’ साल 2006 में रिलीज हुई फिल्म ‘डॉन’ का तीसरा पार्ट है. साल 2012 में फिल्म का दूसरा पार्ट ‘डॉन 2’ रिलीज हुआ था. दोनों पार्ट्स में शाहरुख खान, प्रियंका चोपड़ा और बोमन ईरानी जैसे सितारें अहम भूमिका में थे.

 

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here