बिग बॉस के घर में शुरु से लेकर अब तक अगर कुछ चल रहा है, तो वो है विकास और शिल्पा के बीच की आपसी जंग, जिसकी शुरुआत दोनों के प्रोफेशन में नोक-झोंक से हुई और पर्सनल लड़ाई तक जा पहुंची। शिल्पा विकास की अच्छी खबर ले लेती है, लेकिन बेचारे विकास उस सिचुएशन को हैंडल ही नहीं कर पाते और घर से भागने के तरीके सोचने लगते हैं। लेकिन शायद ये बाजी अब जल्द ही पलटने वाली है, क्योंकि घर की स्टोरी में बेहद ही इंट्रेस्टिंग और मजेदार ट्वीस्ट आने वाला है, क्योंकि जल्द ही रोमित राज की वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है।

जरुर पढ़ें:  'पद्मावती' पर ये है मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर की ये है बेबाक राय
Shilpa Shinde or Salman Khan

आपको बता दें, कि रोमित राज कोई और नहीं बल्कि शिल्पा शिंदे के एक्स बॉयफ्रेंड रह चुके हैं। शिल्पा अबतक विकास पर भारी थी,लेकिन अब ऐसा ना हो कि पासा ही पलट जाए, कही रोमित राज ही शिल्पा पर भारी ना पड़ जाए, या फिर दोनों की बॉन्डिग कुछ अलग ही रंग लाएंगी।खबरों की माने तो घर में रोमित राज का आना सभी के लिए सरप्राइजिंग रहेगा और सबसे ज्यादा शिल्पा शिंदे के लिए ये शॉकिंग होगा।

Shilpa Shinde or Vikas Gupta

बता दें, कुछ ही साल पहले तक शिल्पा शिंदे और टीवी एक्टर रोमित राज रिलेशन में थे। रोमित शिल्पा से उम्र में 3 साल छोटे थे, जब उनकी मुलाकात शिल्पा से टीवी शो की शूटिंग के दौरान हुई थी। कुछ ही सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद इऩ दोनों ने शादी करने का भी फैसला ले लिया था। साल 2009 में दोनों की शादी की तारीख भी तय हो गई थी, यहां तक की कार्ड तक छप चुके थे। लेकिन अचानक ही एक दिन शिल्पा शिंदे ने रोमित राज से अपनी शादी तोड़ दी थी। फिर करीब 7 साल बाद शिल्पा ने शादी तोड़ने की वजह बताते हुए कहा कि..शादी होने के कुछ ही दिनों पहले ही उन्हें अहसास हुआ, कि रोमित के साथ उनकी अंडरस्टैडिंग नहीं बनेगी और वो एडजस्टिंग हसबैंड नहीं साबित होंगे। शिल्पा ने आगे ये भी कहा थी, कि रोमित ने उनके परिवार के साथ बदसूलकी की थी’

जरुर पढ़ें:  फैक्ट्री से भी ज्यादा आता है फिल्मी सितारों के घर का बिजली बिल, जानकर हैरान हो जाएंगे
Shilpa Shinde Ex-Boyfriend Romit Raj

अब रोमित राज की वाइल्ड कार्ड एन्ट्री होने के बाद देखना ये होगा, कि शिल्पा शिंदे और रोमित राज के कौन-कौन से राज खुलकर सामने आएंगे और दोनो की घर में किस तरह बनेगी।