बिग बॉस के घर में हर हफ्ते जो हंगामा मचाया जाता है, उसकी क्लास लेनी भी काफी ज़रुरी होती है, इसलिए बिग बॉस के होस्ट सलमान खान घर वालों को हर हफ्ते वीकेंड के वार में जमकर फटकार लगाया करते हैं। इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया, जिसमें  विकास और शिल्पा की उन्होंने जमकर क्लास ली थी, लेकिन इसी झगड़े के बीच विकास ने शिल्पा के एमएमएस की बात का जिक्र किया जिसपर शिल्पा ने भी सफाई दे डाली थी, लेकिन अब अचानक शिल्पा के एमएमएस की फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर सामने आई है और तेजी से वायरल हो रही है।

जरुर पढ़ें:  हिना की जुबान फिर से हुई बेलगाम, शिल्पा को कह दिया "कॉल गर्ल"
Shilpa,Vikas with Salman khan in ‘Weekend Ka Vaar’

आपको बता दें, कि शिल्पा शिंदे की हरकतों से परेशान विकास गुप्ता ने उनसे वीकेंड के वार में सलमान खान के सामने कहा कि शिल्पा सभी घर वालों को बोल रही है, कि विकास ने उनका कोई गंदा एमएमएस बनाया है। इसी बात पर शिल्पा ने अपने एमएमएस पर सफाई देते हुए कहा, कि उन्होंने किसी से ये नहीं कहा कि विकास गुप्ता ने उनका एमएमएस बनाया था। जिस बात पर सभी घरवालों ने शिल्पा शिंदे का ही सपोर्ट किया था,कि उन्होंने विकास का नाम स्पेशली नहीं लिया था। उन्होंने पूरी टीम के लिए कहा था और इसी चर्चा के बाद शिल्पा शिंद के एमएमएस की फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

जरुर पढ़ें:  बंदगी का बॉयफ्रेंड उसे दोस्तों के साथ शेयर करना चाहता था,बिग बॉस में सुनाई दास्तां
Shilpa Shinde MMS Photo Viral

फोटो में आप देख सकते हैं, कि शिल्पा शिंदे जैसी दिखने वाली लड़की किसी लड़के साथ बेड पर लेटी हुई दिख रही है, जिसे अब सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है और इसे शिल्पा शिंदे ही बताया जा रहा है। लेकिन खबरों की माने तो, बिना मेकअप में ये लड़की शिल्पा शिंदे ही दिख रही है। लेकिन शिल्पा का खुद इस एमएमएस पर कहना है कि जो लड़की उनकी तरह दिख रही है, वो खुद नहीं है बल्कि कोई हिन्दी पोर्न एक्ट्रेस हैं। जो बिना मेकअप के बिलकुल मेरी तरह दिख रही है।

Bigg boss-11 Shilpa Shinde or Vikas Gupta

हालांकि विकास गुप्ता ने शिल्पा पर आरोप लगाया है, कि ये एमएमएस उन्होंने बनवाया है और तब बनवाया था, जब शिल्पा शिंदे शो से बाहर हो गई थी। जबकि इस पूरे मामले में शिल्पा ने सफाई दी, हो सकता है, कि की शो मेकर्स ने मुझे ब्लैकमेल करने के लिए ये गंदा एमएमएस बनवाया हो, ताकि वो डर जाएं। बता दें, टीम से झगड़ा करने के बाद शिल्पा ने शो छोड़ दिया था और उन्हें दो साल तक कही काम नहीं मिला और घर पर बैठना पड़ा था।