बिग बॉस सीजन-11 की शुरुआत हो चुकी है, वही उनके सभी कंटेस्टेंट से भी पर्दा उठ चुका है। इन्हीं के साथ घर के चार पड़ोसी भी नज़र आ चुके हैं, जो बिग बॉस सीजन-11 में सभी के बारह बजाने आए हैं। पिछले साल की तरह ही इस बार का बिग बॉस भी धमाकेदार होने वाला है, क्योंकि इस बार बिग बॉस में हमेशा कॉन्टोवर्सी में बने रहने वाले सिलेब्रिटी आए हैं। इन सब के बीच जो सबसे चौंकाने वाला नाम है, वो है, तांत्रिक शिवानी दुर्गा। उनके बारें में सब यही जानते हैं, कि वो एक तात्रिंक हैं, जो बेहद ही हॉट भी है और एजुकेटेड भी। लेकिन शिवानी दुर्गा से जुड़ी कुछ ऐसी बातें भी हैं, जो शायद ही आप जानते हो, तो चलिए बताते हैं बिग बॉस की कंटेस्टेंट शिवानी दुर्गा की पूरी कहानी।

जरुर पढ़ें:  Akshay Kumar की Film Shooting में हंगामा, फैंस ने की तोड़फोड़
Shivani Durga

शिवानी दुर्गा की कहानी

शिवानी दुर्गा राजस्थान के अलवर की रहने वाली हैं। शिवानी दुर्गा अघोर तंत्र के साथ-साथ पश्चिमी देशों के रहस्मय तंत्र शास्त्र विक्का, वोडु, सोर्करी की भी सिद्ध साधिका हैं। आपको बता दें, कि शिवानी इतनी बड़ी तात्रिंक है, कि दुनिया भर में उनके भक्त फैले हुए हैं।

Shivani Durga

इंडियन और वेस्टर्न तंत्र की समानताओं को जोड़कर उन्होंने कुछ नई पद्धतियां विकसित की है। उज्जैन के सिंहस्थ से उन्होंने सरस्वती शक्ति महिला अखाडे का गठन किया था। जहां वो कई विवादों मे रही थीं। शिवानी हमेशा ही अपने ग्लैमरस, स्टाइलिश अंदाज़ को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। ये एक ऐसी तांत्रिक हैं, जो श्मशान को भी जगा देती हैं।

जरुर पढ़ें:  'बिग बॉस' के घर में सपना चौधरी ने बताया इसलिए खाया था ज़हर

शिवानी तांत्रिक का बचपन

शिवारी दुर्गा का पूरा नाम महामंडलेश्वर शिवानी दुर्गा है, जिनका पूजा-पाठ की दुनिया में लगाव उनकी दादी से हुआ है। शिवानी की दादी बेहद आध्यात्मिक और निडर थीं। हिन्दू धर्म में माना जाता है, कि महिलाएं श्मशान नहीं जाती हैं, लेकिन शिवानी की दादी उन्हें वहां ले जाकर प्रणाम करवाती थी और कहती थीं, कि ये मनुष्य की अंतिम शरण वाली जगह है, इससे डरना नहीं चाहिए।

Shivani Durga

शिवानी की मां की मौत के बाद उनके पिता ने दूसरी शादी कर ली थी, उन्होंने संगीत की एक शिष्या बरखा से विवाह कर लिया, लेकिन शिवानी की सौतेली मां उनको और उनकी बहन को बर्दाश्त नहीं कर पा रही थी। जिसके बाद दोनों बहनों को घर से निकाल दिया गया। शिवानी ने खुद बताया कि उनकी छोटी बहन के साथ वो अलवर के एसएमडी स्कूल में पढ़ती थीं, कई बार भूख की वजह से वो गिर जाती थीं। स्कूल टीचर्स 10-10 रुपए इकट्ठा करके कुछ खाने के लिए लाया करते थे। शिवानी ने बड़ी मुश्किलों के साथ डिग्री पूरी की और फिर जयपुर आ गई।

जरुर पढ़ें:  बचपन में ऐसी दिखती थीं दिपिका पादुकोण और उनकी बहन

पति निकला क्रिमिनल

इसके बाद मुंबई में नौकरी करने लगी और फिल्मों और सीरियल में भी काम किया और यही शादी कर ली, लेकिन बाद में पता चला की शिवानी का पति क्रिमिनल है और उसके खिलाफ कई केस चल रहे हैं। इसके बाद शिवानी ने पति को छोड़ दिया। लाइफ की ऐसी मुसीबतों ने शिवानी को तंत्र-मंत्र के रास्ते पर ला दिया और आज वो दुनिया की बड़ी तात्रिंक मानी जाती हैं।

Shivani Durga
Loading...