अपने दिलों का शूटर, सेल्फी मैने ले ली यार जैसे बेताल और बेसुरे गानों की बदौलत फेमस होने वाली ढिंचाक पूजा एक बार फिर सुर्खियों में हैं, लेकिन इस बार ये सुर्खियां उनकी परेशानी की वजह से बन रही हैं। दरअसल कल तक जिन गानों की वजह से ढिंचाक पूजा को लोग जानते थे, वे गाने ही पूजा से दूर चले गए हैं। जीहां अगर आप पूजा के गानों को सुनना चाहेंगे तो आपके हाथ मायूसी ही लगेगी।

ढिंचाक पूजा ने इन्हीं  गानों के बूते सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी थी, लोग इन गानों को सुनकर लोग उसका मजाक बनाते थए, फिर भी ढिंचाक पूजा को लाखों लोग फोलो भी करते थे। उनके ऑफीशियल You Tube चैनल को अब तक 1.8 लाख लोग सब्सक्राइब कर चुके हैं।

जरुर पढ़ें:  भूल तो नहीं गए 'टन टना टन टन टन टारा', फिर वापस आ रहा है ये गाना
ढिंचाक पूजा

मामला ये है, कि पूजा के आफिशयल यूट्यूब अकांउट से सारे गानों की वीडियो गायब हो गई है। जीहां एक गाना छोड़कर बाकी सारे वीडियों डीलीट हो गए हैं। इस पर कहा जा रहा है, कि उनका अकाउंट किसी ने हैक कर लिया है और सभी वीडियोज को डिलीट कर दिया है। लेकिन ये बात पूरी तरह से प्रूफ नहीं हुई है, कि पूजा की वीडियों किसी ने हैक की है या फिर गूगल ने हटाई हैं।

ढिंचाक पूजा

ढ़िचांक पूजा की यूट्यूब वीडियो हटाने पर सोशल यूर्जस का कहना है, कि ऐसा कॉपीराइट की शिकायत की वजह से हुआ हैं। वहीं इस कांड में कटप्पा सिंह का नाम सामने आ रहा है। अब सच्चाई क्या है ये तो खुद पूजा ही बता सकती है।

Loading...