बॉलीवुड़ की मोस्ट ग्लैमरस जोड़ी सोनम कपूर और आनंद आहूजा आखिरकार एक-दूसरे के हो ही गए, दोनों की शादी पंजाबी रीति-रिवाज से हुई। वेडिंग सेरेमनी सोनम की आंटी कविता सिंह के बंगले में रखी गई थी।

Bride Sonam Kapoor

पंजाबी दुल्हन बनी सोनम कपूर का ब्राइडल लुक बेमिसाल था. ऑल टाइम फेवरेट ज्वैलरी के साथ सोनम का लुक परफेक्ट पंजाबी ब्राइड जैसा ही था और इस लुक में सबसे खास सोनम के कलीरे थे। जो अब हर ब्राइड के लिए एक ट्रेंड बन चुका है.. दुल्हन का ब्राइडल लुक बिना कलीरों की फिका नजर आता है।

Bride Sonam kapoor

पंजाबियों मे कलीरों की रस्म भी बेहद खास होती है जिसमें दुल्हन अपने कलीरों को किसी लड़की के सर पर हिलाती है और जिस लड़की के सर पर ये कलीरे टूट के गिर जाते है, तो माना जाता है कि शादी का अगली नंबर उसी का है। ऐसा ही सोनम कपूर ने भी अपनी शादी पर किया।

जरुर पढ़ें:  पहचानो तो जाने- पाखंडी बाबा के नकाब में कौन हैं, ये सेलिब्रिटी ?
Sonam Kapoor and Anand Ahuja Wedding

सोनम ने सबसे पहले कलीरे श्रीदेवी की बेड़ी बेटी जाह्नवी कपूर के सिर पर हिलाएं लेकिन कलीरें नहीं टूटे। जिसके बाद जाह्नवी की छोटी बहन खुशी कपूर का नंबर आया और सोनम कपूर ने कलीरे खुशी कपूर के सिर पर हिलाएं और इस बार ये कलीरे खुशी के सिर गिर पडे। जिस बात से अब यही माना जा रहा है कि बॉलीवुड में अगला शादी का नंबर खुशी कपूर का हो सकता है|