यूट्यूब पर ढिंचैक पूजा के गानों का मजाक बनना अभी बंद भी नहीं हुआ था, कि अब एक और गाना यूट्यूब पर आ गया है। ‘सोनू सॉन्ग’ जिसके ऑरिजिनेटर का भी कुछ खासा पता नहीं है, लेकिन ये गाना सोशल मीडिया पर इतना बवाल मचा रहा है, कि रेडियो स्टेशन भी इसका खूब मजा ले रहे हैं।

यूट्यूब पर आज कल जो देखो अपनी वीडियो बनता है और अपलोड़ कर देता है, चाहे वो कितनी ही अच्छी हो या बुरी, क्योकि ये इंडिया है मेरे भाई यहां ‘जो अलग है वही हिट है’। फिर चाहे वो कोई गाना ही क्यो ना हो। जिसमें ना सुर हो और ना ही ताल। जी हां, इन दिनों पूजा के गानों के बाद ‘सानू सॉन्ग’ सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। जिसे सुनने के लिए लोग बेताब हुए जा रहा हैं। ये गाना तो मराठी में गाया गया है, लेकिन इसके अलग-अलग भाषा में कई वर्जन भी आ गए हैं, हिन्दी, गुजराती, राजस्थानी, मारवाडी जैसी भाषाओं में ये गीत अवेलेबल हैं।

जरुर पढ़ें:  गुजरात के स्कूलों में पढ़ाया जा रहा है -‘रोज़ा एक घातक बीमारी है, जिसमें उल्टी-दस्त आती हैं’

यूट्यूब पर ‘सानू सॉन्ग’ का प्रेजेंटर कौन है ये तो किसी को नहीं पता, लेकिन कई लोगों का मानना है कि इस गाने का मराठी गायक ‘अजय क्षीरसागर’ ही इसके जन्मदाता है। एक वीडियो में वो खुद बता रहे हैं, कि उन्हें ऐसा वीडियो वाट्सएप पर मिला था, जिसे उन्होंने आगे गानों में बदल डाला। हालांकि सोनू सान्ग के लिरिक्स इतने सिंपल है जो हर कोई सुनते ही गुनगुनाने लगता है। सानू सॉन्ग की एक लाइन.. ‘सोनू, तुझा माइस्यावर भरोसा नाय काय?’ हिन्दी में इसका मतलब है कि.. ‘सोनू, तुम्हे मुझपर भरोसा नहीं हैं?’

देखे सोनू सॉन्ग के गानों की वीडियों..

जरुर पढ़ें:  इलियाना की किसिंग फोटो सोशल मीडिया पर मचा रही है धमाल

देखे सोनू सॉन्ग पंजाबी में..    

Loading...