बिग बॉस का पहला टास्क रद्द हो गया है। पहले दिन सुचारू तरीके से टास्क होने के बाद, दूसरे दिन ये अधूरा रह गया। बिग बॉस के दूसरे एपीसोड में सभी घर वाले अपनी मेहनत पर पानी फिरने से निराश हुए। इस निराशा की वजह बने क्रिकेटर श्रीसंत। बात बढ़ने पर श्रीसंत ने घर से चले जाने की धमकी दी है।

दरअसल, नॉमिनेशन टास्क में श्रीसंत को बताना था कि उनके मुकाबले दूसरी जोड़ी क्यों कमज़ोर है। आपको बता दें, उनके अपोजिट इंदौर के शिवाशीष और सौरभ पटेल थे। श्रीसंत ने कहा कि मुझे अभी तक इन दोनों के बारे में कोई पॉइंट ऐसा नहीं मिला है, जिससे मैं ये साबित कर पाऊं कि ये दोनों मुझसे कमज़ोर क्यों हैं?

जरुर पढ़ें:  प्रियंका के पति निक को डेट करना चाहती हैं सुशांत सिंह राजपूत की ये हीरोइन!

इस पर करणवीर बोहरा कहते हैं कि कुछ छोटा ही पॉइंट बता दो ताकि टास्क कम्पलीट हो जाये। इसके बाद बिग बॉस भी कहते हैं कि ऐसा करना सही नहीं होगा। आप खेल को इस पड़ाव पर ख़त्म कर दे। इसपर श्रीसंत कहते हैं, जब मुझे 2 दिन में कुछ नहीं मिला, तो पांच मिनट में क्या बता पाउँगा। इस बात पर बिग बॉस, टास्क रद्द करने का एलान करते हैं।

टास्क रद्द होते ही श्रीसंत घर वालों के निशाने पर आ जाते हैं। सबा कहती हैं कि आपकी वजह से हमारी दो दिन की मेहनत रद्द हो गई। आपको कुछ तो कहना चाहिए था। इसपर श्रीसंत कहते हैं कि मैं झूठ नहीं बोल सकता और इसी बात पर दोनों की बहस हो जाती है। जिसके बाद गुस्से में श्रीसंत अपना माइक हटा देते हैं और शो छोड़ने की धमकी देते हैं।

जरुर पढ़ें:  बिग बॉस कंटेस्टेंट सृष्टि रोड़े पहुंचीं हॉस्पिटल,जाने वजह !

श्रीसंत की यह हरकत देखकर बिग बॉस के घर में मौजूद सदस्य शॉक्ड हो जाते हैं। अब ये देखना मज़ेदार होगा कि  शनिवार की रात सलमान खान इस मामले पर क्या कहते हैं।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here