सोशल मीडिया पर हर दिन कोई ना कोई स्टार सुर्खियों में बना रहता है। कोई फिल्म प्रमोशन की वजह से होता है, तो कोई रीलेशनशिप के कारण। लेकिन सबसे ज्यादा अगर किसी कारण से स्टार्स सुर्खियों में आते हैं, तो वो है, उनकी वायरल फोटोज़ और वीडियो। अभी हाल ही में रणबीर कपूर और माहिरा खान की तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हुई थीं और अब बॉलीवुड की पुरानी जोड़ी एकसाथ स्पॉट हुई है। जी हां, इन दिनों सनी देओल और डिंपल कपाड़िया एकसाथ घूमते हुए नज़र आ रहे हैं, वो भी हाथों में हाथ डाले।

Actor Sunny deol or Actress Dimple Kapadia

एक वक्त था, जब सनी और डिंपल एक साथ हुआ करते थे, इनके रिलेशन के चर्चे भी खून थे। डिंपल ने राजेश खन्ना से अलग होकर जब घर छोड़ दिया था यही वो वक्त था जब डिंपल और सनी ने एक साथ कई फिल्मे की थी। इसी दौरान दोनों एक-दूसरे के बेहद करीब आ गए थे और उनके अफेयर की चर्चाएं होने लगी थीं। यहां तक की ये भी बताया जाता था, कि ये कपल एक-दूसरे के साथ रहने लगे थे। इतना ही नहीं, दोनों की शादी की भी अफवाहें उड़ी थी। चर्चा ये थी, कि दोनों ने मंदिर में शादी रचा ली है। लेकिन ये बात कभी साबित नहीं हो पाई। अब एक बार फिर दोनों को साथ-साथ देखा जा रहा है।

जरुर पढ़ें:  रिपोर्टर ने विद्या बालन को कहा मोटी, दिया मजेदार जवाब-देखें वीडियो
Sunny deol or Dimple Kapadia photo viral

सोशल मीडिया पर सनी और डिंपल का एक साथ हाथ पकड़े एक वीडियो वायरल हो रहा है। लेकिन अब इस वीडियो के बारे में जो खबर आ रही है, उसके मुताबिक ये सिर्फ एक वीडियो शूट का हिस्सा है। हालांकि इसे मीडिया में लंदन के सड़क किनारे की वीडियो के तौर पर प्रचारित किया जा रहा है। इस वीडियो में डिंपल के हाथ में सिगरेट नज़र आ रही है, जबकि उनका दूसरा हाथ सनी ने पकड़ रखा है और इसी वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर इस बात का दावा किया जा रहा है, कि दोनों आज भी एक-दूसरे के साथ है।

जरुर पढ़ें:  अाकाश ने बेनाफ्शा के बॉडी पार्ट पर किया कमेंट, घर में हुआ संग्राम
Actor Sunny deol or Actress Dimple Kapadia

सनी और डिंपल का प्यार किस हद तक था इसका अंदाज़ा इस बात से लगाया जा सकता है, कि उस दौर में डिंपल की दोनो बेटियां ट्वींकल और रिंकी, सनी को पापा कहती थीं। दोनों के बीच करीब 10 से 11 साल तक रिश्ता बना रहा। वही डिंपल आर सनी ने एक साथ 5 फिल्मों में काम कर चुके हैं। दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने काफी पंसद किया था। रील लाइफ के साथ-साथ दोनो का नाम रियल लाइफ में भी जोड़ा जाने लगा था। सनी देओल की पूजा से शादी हो चुकी थी, फिर भी उनका रिश्ता डिंपल के साथ चलता रहा।

जरुर पढ़ें:  आखिर क्यों की प्रिंयका ने तीन बार सुसाईड करने की कोशिश ?
Actor Sunny Deol

डिंपल की भी शादी हो चुकी थी, लेकिन वो अपने पति राजेश खन्ना से अलग रह रही थीं, बताया जाता है, कि सनी और डिंपल के रिश्ते में उस समय कड़वाहट आ गई। जब सनी की जिंदगी में अभिनेत्री रवीना टंडन की एंट्री हुई। लेकिन सनी और रवीना का रिश्ता लंबे समय तक नहीं चला।