बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सनी लियोनी अपनी बोल्ड़ फोटोज़ के लिए तो हमेशा ही चर्चा में रहती हैं, लेकिन अब अचानक सनी लियोनी अपने फैंस के लिए एक खुशखबरी लेकर आई हैं। ये खुशखबरी उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर करते हुए अपने फैंस को दी। जी हां, सनी लियोनी माँ बन चुकी हैं। अपने पति डेनियल और बेटी निशा के साथ उन्होंने एक फोटो भी शेयर की है।

आपको बता दें, कि कुछ दिनों पहले सनी लियोनी ने कहा था, कि वो माँ बनना चाहती हैं और फैमिली शुरु करना चाहती हैं, और अब अचानक सनी ने ये फोटो पोस्ट कर सबको हैरान कर दिया है, कि वो माँ बन चुकी है। अपने बीज़ी शेड्यूल में सनी माँ बन गई इसकी खबर किसी को नहीं हुई। लेकिन हम आपको बता दें, कि सनी ने अपनी बेटी निशा को गोद लिया है। जिसका नाम उन्होने ‘निशा कौर बेवर’ रखा है। निशा 21 महीने की है जो महाराष्ट्र के लातुर जिले की है। खबरों के मुताबिक सनी निशा को पहले ही गोद ले चुकी थी, लेकिन कल जाकर ये बात मीडिया के सामने आई है, जब उन्होंने फोटो शेयर की।

जरुर पढ़ें:  डब्बू अंकल ने ऐसा क्या किया जो फिर बन गए इंटरनेट सेंसेशन,जानिए यहां। ......

हिन्दुस्तान टाइम्स की खबर के मुताबिक, सनी हमेशा काम में बीजी रहती है, इस वजह से उन्होंने बच्चा गोद लेने की सोची। इस बारे में उन्होंने कहा कि..

‘हम फैमिली शुरु करने की सोच रहे थे, शेड्यूल इतना बिजी था, कि ऐसा मुमकिन नहीं था। तो हमने सोचा क्यों न हम बच्चा गोद ले। इसके बारें में लोग क्या सोचते हैं ,मुझे नहीं पता लेकिन चाहे वो मेरा बच्चा हो या मेरा बयोलाजिकल बच्चा हो, इससे मुझे ज़्यादा फर्क नहीं पड़ता’

बेटी निशा को गोद लेने के बाद सनी और डेनियल बेहद खुश है, और अब एक बच्ची के पैरेंट बन गए हैं। इस पर डेनियल अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहते है कि..

‘लगभग दो साल पहले जब हम एक आनाथलय गए थे, तभी हमने एक बच्ची क गोद लेने के लिए कहा था। वो लोग बेहद अच्छा काम कर रहे हैं, लेकिन हमने सोचा, कि यह उनकी मदद करने का बहुत अच्छा मौका होगा। बेशक आप उन सभी की मदद करना चाहते हैं, लेकिन आप नहीं  कर सकते। शायद इसी तरह से चीजों को शुरु किया जा सकता है’

सनी लियोनी और पति डेनियल बेवर ने निशा को गोद लेते हुए, जो फोटो शेयर की उस पर अब उनके फैंस ने उन्हें बधाई देनी शुरु कर दी है, जिसपर कई लोगों ने कैमेंट और फोटो शेयर की है। जबकि कुछ लोग सनी के पास्ट की वजह से इन्हें बेटी गोद देने पर सवाल भी उठा रहे हैं।

Loading...