बॉलीवुड को हमेशा एक नए चेहरे की तलाश रहती है, फिर चाहे वो चेहरा छोटे परदे के कलाकार का हो या फिर किसी स्टार किड का। नॉन सेलिब्रिटी का बॉलीवुड में एंट्री पाना काफी मुश्किल होता है। बात करें सनी लियॉन की, तो वे भी नॉन सेलिब्रिटी ही थी। बता दें सनी लियॉन पहली पोर्न स्टार हैं, जिन्हें बॉलीवुड में एंट्री का मौका मिला। बिग बॉस में आने के बाद सनी लियॉन की किस्मत ऐसी चमकी की, वे भी बॉलीवुड स्टार बन गईं। बिग बॉस के सेट पर ही सनी को महेश भट्ट की मूवी के लिए ऑफर मिला था। आज सनी इतनी फेमस हो गई है की उनकी जिंदगी पर बायोपिक भी बन रही है। इस बायोपिक के टीज़र में सनी के जीवन की पहली फिल्म ‘The girl next door’ से लेकर पोलिटिकल पार्टीज की ओर से उनके इवेंट्स को बैन करने की कोशिश तक का जिक्र है। बता दें ये बायोपिक वेब सीरीज के रूप में दिखाई जाएगी। सनी की बायोपिक को आने में अभी थोड़ा वक्त है उससे पहले हम आपको सनी के जीवन की कुछ अनसुनी बातों से रुबरू करवाते हैं।

आपको बता दें सनी लियॉन का असली नाम करमजीत कौर है। करियर की शुरुआत में उन्होंने अपना नाम करमजीत से सनी कर लिया था। सनी के नाम से लोग उन्हें तब से जानते हैं, जब पहली बार उन्होंने एक मेंस एडल्ट मैगजीन के लिए शूट करवाया था। ये फोटोशूट 2011 में पेंटहाउस मैगजीन के लिए किया गया था।

जरुर पढ़ें:  सोनम की शादी में खास थी ये रस्म, श्रीदेवी की बेटियों के साथ किया था ये काम
Sunny leone photograph in the cover page of penthouse Magazine.

सनी पोर्न वर्ल्ड की दुनिया में आने से पहले एक पीडियाट्रिक नर्स भी रह चुकी हैं। वे 19 साल की उम्र से ही एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ गई थीं। साथ ही उन्हें अपने उभयलिंगी होने का पता 18 साल की उम्र में हुआ। पोर्न इंडस्ट्री में काम करने से पहले सनी जर्मन की बेकरी में काम करती थीं। बेकरी में काम करने के बाद सनी टैक्स एंड रिटायरमेंट फर्म में काम करने लगी थीं।

Sunny leone childhood

2004 में सनी ने हॉलीवुड फिल्म ‘The girl next door’ में साइड एक्टर के तौर पर काम किया था। सनी को फिल्म  ‘जिस्म-2’ के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने का मौका मिला था। लेकिन ये बात बहुत कम लोग जानते हैं, कि 7 साल पहले फिल्म ‘कलयुग’ के जरिए सनी को बॉलीवुड में जगह मिल सकती थी, पर उनका बजट ज्यादा होने की वजह से फिल्म डायरेक्टर मोहित सूरी ने उन्हें ब्रेक नहीं दिया।

जरुर पढ़ें:  कपड़ों के मामले में बेटी प्रियंका चोपड़ा से एक कदम आगे हैं माँ मधू
Sunny leone in the movie ‘The girl next door’.

सनी को छोटे परदे पर 2005 MTV अवार्ड्स के रेड कारपेट पर देखा गया था। सनी अवार्ड फक्शन के रेड कारपेट पर रिपोर्टर बनी थीं। बता दें सनी ने 2008 में वर्ल्ड फेमस कॉमेडियन रसेल पीटर्स को भी डेट किया था। जैसा की सनी पंजाबी फॅमिली से बिलोंग करती हैं, इसलिए उन्हें बॉलीवुड मूवीज देखने का शौक भी है। बॉलीवुड मूवी ‘दिल’ देखने के बाद से ही उनके फेवरेट बॉलीवुड एक्टर आमिर खान हैं।

Sunny leone in reality bigg boss.

सनी लियॉन ने पोर्न इंडस्ट्री के कॉन्ट्रैक्ट को साइन करने से पहले ये शर्त रखी थी, कि वे केवल लड़कियों के साथ ही परफॉर्म करेंगी। एक इंटरव्यू के दौरान सनी ने अपने पति डेनिएल के साथ रिलेशनशिप की बात करते हुए बताया था, कि डेनियल से अप्रुव होकर ही कोई भी स्क्रिप्ट उनके पास आती है।

बता दें, मेंस एडल्ट मैगज़ीन ‘Maxim’ में सनी लियॉन का नाम टॉप 12 पोर्न स्टार की लिस्ट में था। सनी ने पोर्न इंडस्ट्री में जाने की बात को पेरेंट्स के सामने तब रखा था जब उनकी मैगज़ीन ‘पेंटहाउस’ को कवर ऑफ़ द ईयर का नाम मिला था। साथ ही 100, 000 डॉलर्स। सनी लियॉन आए दिन विवादों से घिरी रहती हैं।हाल में सनी के पति डेनियल ने बेटी निशा और सनी के साथ फादर्स दें पर एक न्यूड फोटो शेयर की थी। जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।