पॉर्न स्टार से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनी सनी लियोनी को कई लोग पंसद करते है, तो कई लोग उनके पिछले बैकग्राउंड वजह से उन्हे ना पंसद करते है। लेकिन सनी अपने करियर में आज कितनी आगे बढ़ चुकी है, ये तो हम सभी जानते है और इसी कामयाबी और हुनर के चलते सनी हर दिन सुर्खियों में बनी रहती है, चाहे फिर वो किसी कोन्ट्रोवर्सी को लेकर ही चर्चा में क्यो ना हो, और ऐसा ही इस बार हुआ है, सनी एक बार फिर विवादों में फंसती नज़र आ रही है। जी हां, नवरात्र के दिनों में उनके एक एड ने लोगों को भड़कने पर मजबूर कर दिया है और अब लोग इसे हटाने की मांग कर रहे है और सनी को गैर-जिम्मेदार बता रहे है।

जरुर पढ़ें:  Ex-boyfriend के बारे में प्रिंयका का खुलासा
Actress Sunny Leone

बता दें, कि गुजरात में सनी के एड की होर्डिंग इन दिनों गुजरात में लोगों को भड़के पर मजबूर कर रही है। सनी के एड ने नवरात्र के मौके पर लोगों की धार्मिक भावनाओं और संस्कृति की धज्जियां उड़ाई है। दरअसल, गुजरात की गलियों में लगे हुए एड में गुजराती में लिखा है, कि ‘आ नवरात्री रभो, परंतु प्रमथी’ मतलब ‘इस नवरात्रि खलो, मगर प्यार से’ हालांकि एड में कही भी किसी आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल नहीं किया गया है, लेकिन एड के नीचे दी गई टैग लाइन में मैनफोर्स कंडोम के शब्द का यूज किया गया है, जिसकी वजह से गुजरात के लोगों में बेहद गुस्सा भरा हुआ है।

जरुर पढ़ें:  जब राम रहीम की वजह से आलिया को होना पड़ा परेशान
Sunny Leone Manforce Condom advt. Hording in Gujrat

बता दें, कि सनी लियोनी मैनफोर्स की ब्रांड एम्बेसडर है, जिसकी से उनपर इस एड को लेकर गई सवाल उठाएं जा रहे है, यहां तक की इस एड को बंद करने तक की मांग की जा रही है, वही कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स ने उपभोक्ता संरक्षण मामलों को लिखे एक पत्र में कहा है, कि ये बिक्र को बढ़ाने का गैरजिम्मेदाराना और अपरिपक्व तरीका है, जिसमें हमारी सारी संस्कृति और मूल्यों को दांव पर लगा दिया है। ये शिकायत लेटेर केंद्रिय मंत्री रामविलास पासवाल को लिखा गया है, जिसमें ये भी कहा गया कि..

‘त्यौहार के मौके पर गुजरात के ज्यादात्तर शहरों में मैनफोर्स कंडोम के बैनर लगाएं गए है, ये सिर्फ युवाओं को मैनफोर्स कंडोम इस्तेमाल करने के लिए प्रोत्साहित कर रहे है, सड़को पर सनी के ऐसे विज्ञापन लगाना मार्केटिंग की बेहुदा स्ट्रैटजी है ‘