टन टना टन टन टन टारा चलती है क्या नौ से बारह अगर आप पुराने गीतों के शौकिन हैं, तो ये गाना तो आपको ज़रूर याद होगा। 90 की दशक में सलमान खान की फिल्म ‘जुड़वा’ के इस मशहूर गाने ने तब खूब धूम मचाई थी।

शादी हो या बर्थ-डे या फिर कोई और पार्टी इस गाने पर आप थिरके ज़रूर होंगे। जो नाचने वाला भी न हो वो भी इस गाने पर खूद ब खुद डोलने लगता था। 1997 में आई इस फिल्म वा में ये गाना सलमान खान, करिश्मा कपूर और रंभा पर फिल्माया गया था।

जरुर पढ़ें:  सपना को सेफ सेक्स की जानकारी नहीं, शिल्पा और हिना ने सिखाया

अब ये गाना एक बार फिर आपको सुनने को मिलेगा, नए कलेवर और नए तेवर के साथ, हीरो भी नया होगा और हिरोइन भी। जल्द ही ‘जुड़वा’ का भाई ‘जुड़वा-2’ भी आने वाला है। वरुण धवन स्टाटर इस में इस मशहूर गाने को रखा गया है। इस गाने की शूटिंग हाल ही में खत्म हुई है। इससे जुड़ा खुलासा खुद वरुण धवन ने किया है और इस गाने की एक झलक अपने ट्विटर हैंडल पर भी शेयर की है।

6 सेकेंड के इस वीडियो में वरुण धवन जैकलीन और कुछ दूसरे लोगों के साथ गाने पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वरुण ने फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है- ‘टन टना टन गाने की शूटिंग पूरी.. ‘जुड़वा-2’यह गीत खास है’ ।

जरुर पढ़ें:  अाकाश ने बेनाफ्शा के बॉडी पार्ट पर किया कमेंट, घर में हुआ संग्राम

आपको बता दें, कि इस फिल्म में वरुण धवन और जैकलीन फर्नांडिस के अलावा तापसी पन्नु और अनुपम खेर भी नज़र आएंगे। इनके अलावा सलमान और करिश्मा कपूर भी कैमियो करते हुए दिखाई देंगे।

Loading...