अनुष्का शर्मा और वरुण धवन स्टारर फिल्म ‘सुई धागा’ शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होने के बाद ओपनिंग डे पर बॉक्स ऑफिस पर काफी धीमी शुरुआत हुई। हालांकि, फिल्म से अभी भी उम्मीद है कि वीकेंड के बाकी बचे हुए दो दिनों में कमाई की रफ्तार तेज होगी। बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक ‘सुई धागा’ ने ओपनिंग डे पर 8.25 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है। यह फिल्म अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ और अजय देवगन की फिल्म ‘रेड’ की तरह शुरुआत कर पाई है। इस फिल्म को पूरे देश में लगभग 2200 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था। वैसे यह स्क्रीन्स किसी भी बड़ी फिल्मों से काफी कम है। लेकिन फिल्म की अच्छी कमाई की उम्मीद की जा रही है।

जरुर पढ़ें:  प्रियंका के बॉलीवुड के लिए शर्मनाक बोल, सुनकर गुस्सा आ जाएगा

पढ़े फिल्म का रिव्यू

 

फिल्म ‘सुई धागा’ की कहानी मौजी नाम के एक युवा और उसकी पत्नी ममता की है। मौजी के दादा सिलाई कढ़ाई का काम करते थे मगर बिगड़े हालत की वजह से वो काम बंद हो गया और मौजी के पिता हों या खुद मौजी, घर चलाने के लिए नौकरी करते हैं।

नौकरी में बेइज्जती देख मौजी की पत्नी कुछ अपना करने को कहती है और मौजी सिलाई मशीन लेकर निकल पड़ता है। पुराने पेशे को फिर से खड़ा करने के लिए और उसके साथ खड़ी है उसकी पत्नी ममता। हर फिल्म की तरह इस फिल्म में भी अंत में हीरो की जीत होती है मगर कैसे होती है ये देखने के लिए आप देखिये फिल्म। इस फिल्म में मौजी के रोल में हैं वरुण धवन और ममता बनी हैं अनुष्का शर्मा।

जरुर पढ़ें:  विवादों में आयी अनुराग कश्यप की फिल्म मनमर्ज़ियाँ

‘सुई धागा’ इस हफ्ते रिलीज हुए अन्य फिल्मों से बड़ी फिल्म है इसलिए भी आने वाले सप्ताह में कमाई ज्यादा होने की उम्मीद है। यह फिल्म युवाओं से ज्यादा फैमिली ऑडियंस को काफी अट्रैक्ट करती है। फिल्म के बारे में बात करें तो ‘सुई धागा’ के डायरेक्टर शरत कटारिया ‘दम लगाके हईशा’ के बाद फिर से देसी कहानी लेकर लौटे हैं। ‘दम लगाके हईशा’ में एक अलग ही दुनिया रचने वाले शरत कटारिया ‘सुई धागा’ में वो पैनापन नहीं ला सके जिसकी उम्मीद उनसे की जा रही थी।

वैसे, वरुण धवन और अनुष्का शर्मा ने किरदारों को परदे पर निभाने की भरपूर कोशिश की है, लेकिन उनके साथ उस तरह का कनेक्शन नहीं बन पाता है जैसी ‘दम लगाके हईशा’ के आय़ुष्मान खुराना और भूमि पेडणेकर के साथ बना था। इस तरह ‘सुई धागा’ को देखकर यही लगता है कि ‘सब बढ़िया नहीं है’ हालांकि वरुण धवन तो यही कहते हैं कि “सब बढ़िया है।’

जरुर पढ़ें:  लवयात्री का 'ढोलिडा सॉन्ग' हुआ रिलीज़, झूमने पर कर देगा मजबूर

बता दें, ‘सुई धागा’ का बजट लगभग 30 करोड़ बताया जाता है, इस तरह फिल्म का बजट कुछ ज्यादा नहीं है। इसे लगभग 2200 स्क्रीन्स पर रिलीज भी किया गया है।

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here