स्वरा भास्कर बॉलीवुड के उन Actresses में से हैं जो बिना किसी हिचक के दमदार बयान देती हैं. स्वरा सोशल मीडिया पर भी काफी Active रहती हैं और राजनीतिक मुद्दों पर भी अपनी राय देती हैं. स्वरा अपने बेबाक बयान के लिए जानी जाती हैं.

  लेकिन स्वरा कई बार अपने बयानों के चलते ट्रोलर्स की शिकार भी हो जाती हैं. जहां ज्यादातर Bollywood actors, PM मोदी को सपोर्ट करते नज़र आते हैं वहीं स्वरा ने हमेशा Pm मोदा के खिलाफ ही बयान दिए हैं. राजनीति पर और सोशल issues पर हमेशा अपने views देने वाली स्वरा ने तो Elections में PM मोदी को वोट न देने की भी नसीहत देती नज़र आई थी.

लेकिन इस बार स्वरा ने PM मोदी पर भरोसा जताते हुए बयान दिया हैं.आखिर ऐसा क्या हुआ कि हमेशा PM मोदी का कड़ा विरोध करने वाली स्वरा इस बार PM मोदी पर भरोसा जता रही हैं . चलिए आपको बताते हैं…

जरुर पढ़ें:  आलिया और अनुष्का की मिली हमशक्ल, दिखने में लगती हैं कुंभ में बिछड़ी बहनें

जैसे-जैसे देश में Mob lynching पर मामले बढ़ते जा रहे हैं Bollywood actors भी Mob lynching पर अपने-अपने views दे रहे हैं अभी हाल ही में 49 bollywood से जुड़ी हुई हस्तियों ने PM मोदी को Mob lyunching पर ठोस कदम उठाने के लिए letter भी लिखा था.और इसी के समर्थन में TMC की सबसे खूबसूरत सांसद नूसरत जहां ने भी इन 49 कलाकारों का समर्थन किया था.

वहीं Mob lyunching के मामले पर  स्वरा ने भी अपनी राय सामने रखी हैं, जिसमें स्वरा का कहना हैं , ‘मॉब लिंचिंग देश में महामारी बन गई है और मुझे नहीं लगता कि हमें इस कड़वे सच से मुंह नहीं मोड़ना चाहिए और ना ही हम इसे झूठ करार दे सकते हैं.

जरुर पढ़ें:  Ethanol एक वरदान...

वहीं, 49 लोगों द्वारा प्रधानमंत्री को letter देने की बात पर अपनी राय देते हुए स्वरा ने कहा, ‘यह सराहनीय है कि हमारे देश में कलाकार, लेखक, फिल्ममेकर देश के इन मुद्दों से प्रभावित होते हैं और इससे जुड़ते हैं.

स्वरा का कहना हैं कि , वे पिछले 3-4 साल से, वे मॉब लिंचिंग और मानव सुरक्षा कानून पर बात करना चाह रहा थी. लेकिन यह काफी दुख कि बात हैं चीजें सुधरने की जगह और भी बिगड़ती जा रही हैं. स्वरा का आगे कहना हैं, यह काफी जरूरी है कि जहां भी यह घटनाएं हों, वहां जिला प्रशासन पूरी ताकत के साथ मामले को सुलझाए. स्वरा कहती,  मुझे यकीन है कि प्रधानमंत्री इस मसले पर जरूर नजर डालेंगे.

जरुर पढ़ें:  भारतीय रेलवे की यात्रियों के लिए अनोखी पहल, रेलवे स्टेशन पर लगाने जा रही वीडियो वॉल..

आपको बता दें कि स्वरा भास्कर Bollywood की जानी मानी Actress हैं और स्वरा भास्कर का नाम उन Actress की List में आता हैं जो अपनी दमदार Acting के लिए जानी जाती हैं. स्वरा भास्कर रझांणा जैसी फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं, और स्वरा को उनकी Acting के लिए काफी तारीफे भी मिली थी. स्वरा आखिरी बार करीना कपूर और सोनम कपूर starrer veere di wedding में नज़र आई थी.  

आपको हमारी खबर कैसी लगी हमें कमेंट बॉक्स में ज़रूर बताऐं, और अगर विडियो पसंद आया हो तो इसे लाईक. शेयर करें और channel को Subscribe करना बिल्कुल न भूलें… शुक्रिया..

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here