प्रोड्यूसर मुकेश भट्ट की बेटी साक्षी भट्ट का वेडिंग रिसेप्शन शुक्रवार को मुंबई के होटल ताज लैंड में हुआ. जहां बॉलीवुड सेलेब्स का जमावड़ा देखने को मिला. पार्टी में अमिताभ बच्चन पत्नी जया के साथ पहुंचे. वहीं एवरग्रीन ब्यूटी रेखा यहां दुल्हन की तरह सजधज कर पहुंची. उन्होंने हमेंशा की तरह साड़ी, मांग टीका, गजरा और हाथों में भर-भरकर चूड़ियां पहन रखी थी.

रेखा के ओवरऑल लुक की बात करें तो वे बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं. इनके अलावा आलिया भट्ट ने भी अपने देसी लुक से लोगों का दिल चुरा लिया. चाचा मुकेश भट्ट की बेटी के रिसेप्शन में आलिया भट्ट व्हाइट कलर के लहंगें में नजर आईं. साथ ही उन्होंने फोटोग्राफर्स को जमकर पोज भी दिए.

जरुर पढ़ें:  'जलेबी' का यह सीन देखकर आपको अपनी लव स्टोरी याद आ जाएगी

आलिया के अलावा बिपासा बसु, करण सिंह ग्रोवर, ऋतिक रोशन, विक्की कौशल, आयशा टाकिया, अनिल कपूर, आमिर खान, अक्षय कुमार, विद्या बालन, श्रद्धा कपूर, दीया मिर्जा, राजकुमार राव और जूही चावला जैसे कई सेलेब्स पहुंचे.

साथ ही इस पार्टी में अक्षय कुमार भी शामिल हुए. इस मौके पर अक्षय ने महेश भट्ट से मुलाकात की. अक्षय को देखते ही महेश ने उन्हें गले लगाया और किस किया, तो वह शरमा गए. इसके अलावा फिल्म दिल है कि मानता नहीं की जोड़ी यानी आमिर खान और पूजा भट्ट भी सालों बाद यहां नजर आए.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here