नई दिल्ली:  फिल्में हमेशा एक इंस्पिरेशन होती है चाहे कोई कितने भी बजट की हों और कितनी ही फ्लोप और फ्लॉप। लेकिन जो आजकल मूवी मे जान डालता है वह है सेक्स सीन जी हां, अगर किसी फिल्म आज किसी भी तरह का सेक्स सीन ना डाला गया हो, तो मूवी देखने वालो का बोरिंग ही लगती हैं। और मूवी के सेक्स सीन मे जान डालने का काम एक्टर और ऐक्ट्रेस का होता हैं। की वह डायरेक्टर के बताए गए सीन को कितना बोल्ड कर सकते हैं। औऱ उस पर अपनी कितनी महनत कर सकते है. ऐसी ही कुछ टाईम पहले आई ‘पार्च्ड’ फिल्म तो आप लोगों के ध्यान में होगी। जिसकी स्टोरी के एक सीन ने हंगामा मचा कर रख दिया था।

जरुर पढ़ें:  अब क्या करेंगे रणवीर सिंह ? दिपिका कर रही इस न्यू हीरो को डेट
इतना ही नही, अगर आपको याद हो तो यह वही मूवी है जिसका सेक्स सीन तक लीक हुआ था और उसी पर पूरा बवाल मच गया था। आपको बता दें फिल्म में इस सीन को राधिका आप्टे और एक्टर आदिल हुसैन पर फिल्माया गया था। जिस सीन में राधिका न्यूड नजर आईं थीं। आमतौर, पर जहां कोई भी हीरो या हीरोइन इस तरह के सीन को करने से भी कतराते है वहीं राधिका और आदिल ने इस सीन को काफी बखूभी निभाया था लेकिन इस सीन की खास बात यह रही की इस सीन को करने के लिए आदिल और राधिका ने रात रात भर इस सीन की रिहर्सल की थी।

जरुर पढ़ें:  इंटरनेट पर इसलिए वायरल हो रही है, दिपिका की ये यूनिक फोटो

यह काफी हैरान कर देने वाली बात है की इंडिया में जहां सेक्स की बात करने पर आज भी लोग डरते है उस सीन को को अच्छा करने के लिए रात भर रिहर्सल की गई। आपको शायद यकीन ना हो लेकिन यह सच है.  खुद आदिल हुसैन ने ये बात एक इंटरव्यू मे कबूल की थी। एक इंडियन ऐक्ट्रेस के लिए ये करना वाकई मुश्किल काम है,जहां आदिल का कहना ये भी था की…

“एक एक्टर के तौर पर जरूरी है कि आप अपने कंफर्ट जोन से बाहर आएं और कुछ अलग करके दिखाएं, सेक्स एक कला है”

आदिल आगे बताते है की फिल्म के सीन को करने से पहले उन्होनें राधिका से बात कर ली थी और जिसपर राधिका कहना था की उन्हें…

                                  “ये सीन करने में काफी मजा आएगा”

खैर, सोचने वाली बात है एक तरफ कहा जाता है की इंडियन ऐक्ट्रेस के लिए सेक्स सीन करना मुश्किल है, वही दूसरी ओर इंडियन ऐक्ट्रेस खुद कहती है की उन्हे ऐसे सीन करने में मज़ा आएगा।
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here