शादी की कई रस्मों में एक रस्म ऐसी भी होती जाती है, जो खुशी के मौके पर सभी की आंखों में आंसू भी ला देती है। वो रस्म है बिदाई, जब दुल्हन अपने घर वालों को छोड़कर दूर जा रही होती है, उस वक्त ना चाहते हुए भी सभी की आखें भर आती हैं। लेकिन इससे उलट एक टीवी एक्ट्रेस अपनी बिदाई पर रोने की जगह हँस पड़ी थीं और उनके घरवालों ने भी उनको हँस-हँसकर ही विदा किया था।

देखे विडीयो..

वीडियो देखकर आप समझ ही गए होंगे, कि हम टीवी फेम दिव्यांका त्रिपाठी की बात कर रहे हैं। वहीं दिव्यांका जिन्होंने हाल ही में नच बलिए का सीजन जीता है। इससेे फ्री होने के बाद ही इन्होंने ये वीडियो शेयर किया है।

जरुर पढ़ें:  हिरोइन का 'न्यूड सीन' हुआ लीक, सोशल मीडिया पर हो रहा है वायरल

‘ये है मोहब्बतें’ टीवी सीरियल में साथ काम करने वाले दिव्यांका और विवेक दहिया ने हाल ही में शादी की है। कम समय के प्यार को जल्द ही शादी के रिश्ते में बांधने वाली दिव्यांका ने अपनी बिदाई के पल को ऐसे बिताया जिससे किसी के आखों में आसूं नहीं बल्कि हंसी की मुस्कान छा गई।

जीहां, हाल ही में दिव्यांका ने इंस्टा पर एक वीडियों शेयर किया है, जो उनकी विदाई का है, जिसमें दिव्यांका अपने घर वालों के साथ हंस रही हैं, ये विडीयो भोपाल एयरपोर्ट पर दिव्यांका की बिदाई के वक्त का है। दिव्यांका ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है-

” विवेक क्या तुम्हें यह दिन याद है?उस दिन भी आज ही तरह काफी तेज बारिश हो रही थी। मैं अपने घर से अपनी विदाई के इंतजार में थी, लेकिन बारिश और बाढ़ की वजह से ऐसा नहीं हो पाया। यह सब बहुत ही अनोखा और फिल्मी हो गया था। उस दिन कोई भी रोया नहीं था। ऐसा आम तौर पर होता है कि आप अपने लिए कुछ योजना बनाते हैं लेकिन जिंदगी अचानक ही आपकी योजना को और भी खूबसूरत बना देती है। जीवन के बेस्ट चैप्टर्स उसी समय लिए जाते हैं जब आप बदलाव का विरोध नहीं करते हैं और जो हो रहा है उसी के साथ हो लेते हैं”

Loading...