बॉलीवुड, जिसकी चमक धमक देखकर युवा इस इंडस्ट्री की ओर खींचे चले आते हैं। लेकिन यहां मुकाम और खुद के दम पर पहचान बनाना इतना आसान भी नहीं है। इंडस्ट्री में कई सितारों के बच्चे भी हैं, जिन्हें अपने पैरेंट्स के फेम की वजह से लोग जानते हैं, लेकिन इन्होंने इसके साथ अपने टैलेंट से पहचान हासिल की है। ऐसी ही एक स्टार किड हैं, श्रद्धा कपूर। श्रद्धा ने शक्त‍ि कपूर का नाम बतौर पापा जुड़े होने के अलावा अपने दम पर बॉलीवुड में अपनी पहचान कायम की है।

फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने परिवार से ताल्लुक रखने वाली श्रद्धा ने 2010 में ‘तीन पत्ती’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, लेकिन श्रद्धा को असली पहचान ‘आशिकी 2’ से मिली। इस फिल्म के बाद श्रद्धा ने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा। लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि फिल्मों में आने से पहले श्रद्धा कपूर एक ऐसे पेशे के साथ जुड़ी रही हैं या यूं कहें कि उन्होंने ऐसा काम किया है, जो किसी बड़ी सेलेब्रिटी के बेटी के लिए शर्मनाक हो सकता है। लेकिन श्रद्धा ने इन सब की परवाह किए बगैर वो काम बड़े ही फक्र के साथ किया।

जरुर पढ़ें:  पहचानो तो जाने- पाखंडी बाबा के नकाब में कौन हैं, ये सेलिब्रिटी ?

जीहां, बॉलीवुड एक्टर शक्त‍ि कपूर की बेटी श्रद्धा फिल्मों में आने से पहले कोई मॉडल नहीं थीं, ना ही फिल्म से जुड़े किसी पेशे में उन्होंने काम किया बल्कि इन सबसे हटकर श्रद्धा एक कॉफी शॉप में काम करती थीं।  सुनकर आप चौंक गए होंगे, लेकिन ये सच है। जब श्रद्धा अपनी पढ़ाई के लिए बॉस्टन गई थीं, तब उन्होंने जॉब करने का फैसला लिया था। कॉलेज के साथ-साथ वो ये जॉब भी करती थी, जिससे कि करके पॉकेट मनी कमाई जा सके।

फिलहाल श्रद्धा कपूर बॉलीवुड की बिजी एक्ट्रेसेज में से एक हैं और अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। श्रद्धा की फिल्म हसीना जल्द रिलीज होने वाली है, जिसमें वो हसीना पारकर का रोल अदा करने वाली हैं, वहीं श्रद्धा, साइना नेहवाल की बॉयोपिक में भी काम कर रही हैं।

Loading...