कोई क्या पहनता है इससे आपको क्या मतलब ? जिसकी जैसी पसंद वो वहीं पहनेगा। आपको क्या फर्क पड़ता है? आप कौन होते हैं, दूसरे पर अपनी पंसंद थोपने वाले? सोशल मीडिया पर दूसरों को नसीहत देना तो अब लोगों काम ही बन गया है, जैसे इनको इस काम के लिए सैलरी मिलती हो। जी हां ऐसा ही कुछ हुआ जब पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह की पत्नी साक्षी ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की।

sakshi Dhoni viral photo

आपको बता दें, कि साक्षी इस तस्वीर में एक ट्रांसपेरेंट ब्लाउज़ में नज़र आ रही है, जो कि आजकल ट्रेंड में है। ये तस्वीर साक्षी की बेस्ट फ्रेंड पूर्ना पटेल की शादी की है। साक्षी ने जैसे ही ये तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की तो आलोचको ने साक्षी को निशाना बना लिया।

जरुर पढ़ें:  'जलेबी' का यह सीन देखकर आपको अपनी लव स्टोरी याद आ जाएगी

comment on Sakshi Dhoni Photo on Instagramइस पर अमित वर्मा नाम के शख्स ने लिखा- धोनी सर का तो ध्यान कर लेती कुछ भी अपलोड कर देती हो। लेंजेंडजी नाम के अकाउंट से कमेंट किया गया- ‘आपको जो करना है वो करो क्योंकि ये तुम्हारी लाइफ है, जो अपलोड करना है वो करो। कुछ तो लोग कहेंगे ही। मैं ये नहीं कह रहा कि आप इसमें बहुत अच्छी लग रही हैं लेकिन आप एक अच्छी इंसान हैं।”आप एक हॉट मॉम हैं और आप तीनों को बहुत सारा प्यार।”

शुभम  लिखते हैं- लोगों को क्या परेशानी है जब धोनी को नहीं तो। ये उनकी मर्जी है, कि वो कुछ भी पहने और कुछ भी पोस्ट करे. और अगर आपको इससे परेशानी है तो आप उन्हें अनफॉलो कर दें।

जरुर पढ़ें:  देखिए, रणवीर और दीपिका की शादी की तस्वीरें.

कई लोग साक्षी के बचाव में भी उतरकर आए

हिना नाम की एक महिला ने साक्षी के सपोर्ट में लिखा कि  जो उनकी ड्रेस के बारे में उल्टा सीधा लिख रहे हैं।उनकी आंखें हैं तो जरा सही से देखें कि उनकी ड्रेस में ऐसा कुछ भी नहीं है जिससे कुछ भी रिवील हो। देवांगन बबलू कहते हैं कि खूबसूरती देखने वाले की आंखों में होती है इसलिए बकवास करना बंद करें। बात यहीं खत्म नहीं हुई लोग तो साक्षी के मेकअप पर भी कमेंट करने लगे

इस पूजा पांडेय नाम की महिला कहती हैं कि तुम जैसे चीप लोग ही होते हैं जो कपड़े देखते हैं। उन्होंने महिलाओं की इज्जत और सम्मान की भी बात की। जबकि इसके जवाब में श्रींगीभारत  लिखते हैं कि हम महिलाओं का सम्मान करते हैं और धोनी का भी। तुम्हें भी मानना चाहिए कि ये कपड़े पश्चिम संस्कृति के हैं और सही नहीं है।वे आगे ये भी कहते हैं कि यहां भारतीय संस्कृती चलती है न कि पश्चिम। यहां महिलाओं का सम्मान किया जाता है इसलिए बात केवल कपड़ों की है कि ऐसे कपड़े पहनने चाहिए बस।

जरुर पढ़ें:  शुरू में पैसे कमाने के लिए राखी सावंत करती थीं ये काम!
Sakshi and Dhoni in purna patel marriage

इसके बाद तो कई लोगो ने अपने कंमेंट भी डिलीट कर दिए. साक्षी ने इसके अलावा भी कई तस्वारें शेयर की जिसमें धोनी के साथ नज़र आ रही थीं। सोच को उठाकर देखा जाए तो इस तस्वीर में ऐसा कुछ नहीं था जिस पर बहस की जाए। कोई क्या पहनता है ये एक पर्सनल च्वायस है. इसीलिेए तो इस पर साक्षी और धोनी ने कोई जवाब देना भी जरुरी नहीं समझा।

Loading...