बॉलीवुड स्टार सलमान खान, जिनके बारें में कुछ बताना भी उनकी तौहिन करना होगा। जिनके फैंस पूरी दुनिया में फैले हुए हैं। जो अपनी फिल्मों की कामयाबी को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं। सलमान खान की अपकमिंग मूवी ट्यूबलाइट के बारे में आपको पता ही होगा, जिसका प्रोमोशन इन दिनों काफी ज़ोरों-शोरों से किया जा रहा है।

Time street in New York

आपको बता दें, कि सलमान खान की ट्यूबलाइट ने रिलीज़ होने से पहले ही धमाल मचा दिया है। उनकी फिल्म के पोस्टर वहां लगाए गए हैं जहां कभी देश के पीएम नरेंद्र मोदी के लगे थे। जी हां, बजरंगी भाईजान और टाईगर जैसी फिल्मों के बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने के बाद अब ट्यूबलाइट पूरी दुनिया में छाई हुई है। आपको बता दें, अमेरिका के न्यूयॉर्क में ‘टाईम स्क्वैयर’ एक ऐसा प्लेस है, जो टूरिस्ट स्पॉट के लिए जाना जाता है। यें लोगों का बहेद पंसदीदा स्पॉट है, जहां सलमान खान की ट्यूबलाइट के पोस्टर लगाए गए हैं। आपको बता दें, कि इस कारनामे के साथ ही ट्यूबलाइट टाइम स्वेयर पर पोस्टर लगाने वाली बॉलीवुड की पहली फिल्म बन गई है।

जरुर पढ़ें:  बिग बॉस में प्रिंयाक शर्मा, आर्शी खान को करना चाहते थे Kiss-जानें पूरा मामला
Tubelight Poster on the Times Square Street in New York

अब देखना ये होगा की ईद पर रिलीज़ होने के बाद भी क्या ट्यूबलाईट, सलमान के फैंस को उतना ही खुश कर पाएंगी जितना रिलीज़ होने से पहले कर रही है ?