कलर्स पर दिखाए जाने वाला रिएलटी शो बिग बॉस सीजन-11 इन दिनों खूब धमाकेदार चल रहा है। जहां एक और दोस्ती टूटती नज़र आ रही है, तो वही कई ऐसे रिश्ते बनते नज़र आ रहे हैं, जिनकी उम्मीद तक नहीं की जा सकती है। ये शो ही ऐसा है, यहां कब कौन दोस्त बन जाता है और कौन दुश्मन इसका कुछ पता नहीं होता। ऐसे ही घर में पहले दिन से जो दो दुश्मन नज़र आ रहे हैं, वो है अंगूरी भाभी और विकास गुप्ता, जिनके रिश्ते की कडवाहट पूरे नेशनल टीवी पर साफ दिखाई दे रही है। लेकिन अब अचानक विकास गुप्ता को भाभी पर प्यार आने लगा है और अपने प्यार का इजहार वो किस करके कर रहे हैं।

जरुर पढ़ें:  बंदगी का बॉयफ्रेंड उसे दोस्तों के साथ शेयर करना चाहता था,बिग बॉस में सुनाई दास्तां
Vikas Gupta Or Shilpa Shinde in Bigg Boss Season-1

जी हां, शिल्पा शिंदे और विकास गुप्ता के करीब होने की नई कहानी और फोटो सामने आ रही है। कई बार विकास शिल्पा को मनाते हुए कभी उन्हें हग करते हैं, तो कभी किस करते हुए कभी उन्हें मनाते हुए नज़र आते हैं। इन दोनों के नए रिशतों की तस्वीर इन दिनों खूब सुर्खियों में है। बिग बॉस के घर में विकास शिल्पा पर खूब प्यार बरसा रहे हैं, वही कार्य में पुनीष पर हाथ उठाने के बाद जब विकास को जेल की सजा दे दी जाती है, तब भी विकास शिल्पा को बुलाकर उन्हें किस करते हैं।

Vikas Gupta hug to Shilpa Shinde

दरअसल,बिग बॉस लग्जरी बजट के लिए घरवालों को एक मुश्किल टास्क दिया गया था, ये टास्क होगा, चिन स्टैंड, इस टास्क में दो टीमे बांटी गई थी। जिसमें एक टीम पुनीष की थी और दूसरी टीम घर के कैप्टन विकास गुप्ता की थी। टीम के मेंबर्स स्टैंड पर चिन को कितने समय तक टिकाकर रख सकेंगे, इस बात का मुकाबला होना था। जो टीम ज्यादा देर तक अपनी चिन को स्टैंड पर टिकाकर रखेंगी वही टीम जितेगी।

जरुर पढ़ें:  जानी दुश्मन हुए दोस्त, विकास ने शिल्पा के लिए कुर्बान की फेवरेट जैकेट
Bigg Boss Season-11 chin Stand Task

टास्क के दौरान जब पुनीष की टीम की बारी थी, तो विकास गुप्ता को टारगेट किया गया। जिसमें पुनीष और उनकी टीम ने विकास को स्टैंड से हटाने के लिए काफी कोशिश की। इस दौरान विकास की आंख में चोट लग जाती है और वो जोर-जोर से चिल्लाने लग जाते हैं। वही, विकास गुस्से अपना आपा खो बैठते हैं और पुनीष पर हाथ उठा देते हैं। टास्क हो जाने के बाद विकास की टीम विनर होती है, लेकिन विकास की गलती सजा के तौर पर उसे बिग बॉस जेल में भेज देते हैं।

Vikas Gupta kiss to Shilpa Shinde

इसी दौरान विकास की शिल्पा शिंदे से भी जमकर बहस होती है, लेकिन जब विकास जेल के अंदर पहुंच जाते हैं, तो अचानक उनका रवैया ही बदल जाता है और वो शिल्पा को बुलाकर पहले उनका हाथ पकड़ते और फिर उन्हें किस करते हैं, विकास के किस करने पर शिल्पा चौंक तो जाती है, लेकिन स्माइल करके आगे उनसे बात करने लगती हैं। वीडियो में विकास कैमरे के सामने ये भी कहते नज़र आ रहे हैं, कि शिल्पा अब उनसे बहुत प्यार से बात कर रही हैं।

जरुर पढ़ें:  अनूप जलोटा फिर से आए बिग बॉस के घर, जानिए ये क्या बोल गए जसलीन सेे.
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here