पूर्व क्रिकेट विनोद कांबली एक बार फिर विवादों में हैं। विनोद कांबली और उनकी पत्नी पर स‍िंगर अंकित तिवारी ने मारपीट का आरोप लगाते हुए केस दर्ज करवाया है। दरसअल मामला मुंबई के मलाड इलाके के एक मॉल का है।अंकित तिवारी यहाँ अपने परिवार के साथ मॉल घूमने के लिए आए थे। साथ ही विनोद कांबली भी अपनी पत्नी एंड्रिया और बच्चों के साथ मॉल में मौज़ूद थे। अंकित के पिता 58 साल के राजेंद्र कुमार तिवारी अपनी पोती को गेम जोन से फ़ूड कोर्ट लेकर जा रहे थे। तभी एक महिला ने अचानक उनको बाएं हाथ से पंच मारा, जिसकी वजह से उनकी दायीं आंख पर चोट लगी और अंधेरा छा गया। ये देखकर उनकी पोती परी घबरा गई। जिस महिला ने अंकित तिवारी के पापा को मुक्का मारा वो और कोई नहीं बल्कि विनोद कांबली भी पत्नी एंड्रिया थीं।

जरुर पढ़ें:  हिना खान के बिग बॉस के कॉन्ट्रेक्ट का खुलासा, सोशल मीडिया पर खबर वायरल

58 साल के पीड़ित शख्स राजेंद्र कुमार तिवारी ने इस मामले में एफआईआर दर्ज करा दी है। पूर्व  क्रिकेटर रहे कांबली ने कहा, कि वह भी इस मामले में क्रॉस एफआईआर दर्ज कराएंगे। क्योंकि काम्बली का मानना है, कि जगह होने के बावजूद जानबूझ कर अंकित तिवारी के पिता उनकी पत्नी को टच करते हुए वहां से निकले। विनोद कांबली ने मुंबई पुलिस को इस बारे में ट्वीट किया है। वे इस केस को फॉलोअप करेंगे। वहीं दूसरी और अंकित तिवारी का कहना है, कि उनके पिता इस बात से बेहद घबरा गए थे और उनकी आखों में आँसू भी आ गए थे।

Vinod Kambli with wife Andrea Hewitt

अंकित के पिता से बार-बार पूछने पर उन्होंने ये पूरा वाकया उन्हें बताया तब अंकित को सुनकर काफी बुरा लगा। अंकित त‍िवारी ने बताया, कि अगर सीसीटीवी फुटेज देखें तो सबको पता चलेगा कि उनके पिताजी का हाथ उस महिला को बिल्कुल भी नहीं लगा था। भीड़-भाड़ के बीच शायद खुद को सेलिब्रिटी समझते हुए उन्हें किसी और को पास से नहीं गुजरने देने का इरादा होगा। साथ ही अंकित त‍िवारी के भाई अंकुर ने बताया, रविवार का दिन होने की वजह से मॉल में भीड़भाड़ थी। उनके  पिता मेरी बेटी को गेमिंग जोन से लेकर फूड कोर्ट आ रहे थे। इसी दौरान ये घटना हुई। उनको तो पता भी नहीं चला कि उनका हाथ किसी से टच हो गया है।

जरुर पढ़ें:  विज्ञान के लिए ये मोटी लड़की इन वजहों से हैं परफेक्ट फिगर वाली मॉडल
Ankit Tiwari with family.

ये पहली बार नहीं है, जब कांबली और पत्नी ने कानून तोडा है। दो साल से पूर्व क्रिकेटर के घर में काम कर रही सोनी ने आरोप लगाया था, कि उसने जब विनोद कांबली और एंड्रिया से अपनी तनख्वाह मांगी तो पिटाई की और उसे तीन दिन तक एक कमरे में बंद रखा। बाद में उसे घर से भगा दिया। 2015 में  बांगुर नगर पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 504 (शांति भंग करने के लिए जानबूझकर किसी का अपमान करना) और धारा 323 (हिंसक रूप से किसी को दंडित करके नुकसान पहुंचाना) में केस दर्ज किया गया है।

Vinod Kambli with family.

इससे पहले बीते साल जुलाई में कांबली और उनकी पत्नी को मुंबई के डोम्बीवली सिटी को ऑपरेटिव बैंक ने डिफाल्टर घोषित कर दिया था। बैंक ने ऐसा कांबली की ओर से देनदारी न चुकाने के कारण किया था। वहीं इसी साल अप्रैल में कांबली ने पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर नवजोत सिंह सिद्घू को अपशब्द (गालियां) कहकर मुसीबत मोल ले ली थी। हालांकि मामला ज्यादा बिगड़ता देख उन्होंने अपने किए के लिए माफी भी मांग ली थी।