कॉमेडियन कपिल शर्मा के फैन्स के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है. खबर आ रही है कि कपिल की पत्नी गिन्नी चतरथ प्रेग्नेंट है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘कपिल के घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है. कपिल को जबसे इस खुशखबरी के बारे में पता चला है तबसे वो गिन्नी का बहुत ध्यान रख रहे हैं. कपिल ने शो की शूटिंग को भी इस तरह निर्धारित कर लिया है कि वो गिन्नी के साथ कुछ समय बिता सकें और उनका ख्याल रख सकें. इसके साथ ही गिन्नी अब कपिल के साथ शूट पर भी रहती हैं जिससे दोनों ज्यादा समय साथ रह सकें. इतना ही नहीं, कपिल के अलावा शो की टीम भी गिन्नी का अच्छे से ख्याल रखती है.’

जरुर पढ़ें:  इस फेमस पाकिस्तानी सिंगर पर लगा विदेशी करंसी की स्मगलिंग का आरोप, ईडी ने जारी किया नोटिस

बता दें कि कपिल और गिन्नी चतरथ ने 12 दिसंबर, 2018 के दिन एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों की शादी पंजाब के जलंधर में हुई थी, जबकि उनका रिसेप्शन अमृतसर, मुंबई और दिल्ली तीन जगहों पर हुआ था.

इसके साथ ही आपको बता दें कि हाल ही में कपिल के नाम एक बड़ा रिकॉर्ड दर्ज हुआ है. दरअसल, कपिल का नाम वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स लंदन में दर्ज हुआ है. इस खुशी के बाद कपिल को अब ये बड़ी खुशी भी मिल गई है.

अपनी बेमिसाल कॉमिक टाइमिंग और जबरदस्‍त पंच से कपिल शर्मा ने फैंस के दिल में जगह बनाई. कपिल ने फिल्म ‘किस किसको प्यार करूं’ से बॉलीवुड में एक्टिंग डेब्यू किया था. इसके बाद वह एक और फिल्‍म फिरंगी में नजर आए. हालांकि फैंस ने उन्‍हें फिल्‍मों में उतना पसंद नहीं किया.

जरुर पढ़ें:  आरके स्टूडियो से आखिरी बार हुई बाप्पा की विदाई

2007 में कॉमेडी रियलिटी शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज से अपने करियर की शुरुआत करने वाले कपिल इस शो के विजेता बने और छा गए. उसके बाद वह कई शोज में नजर आए. उन्‍हें कॉमेडी सर्कस, झलक दिखलाजा सीजन 6 और उस्तादों के उस्ताद जैसे शो में खूब पसंद किया गया है. कपिल ने इसके बाद पीछे मुडकर नहीं देखा और अपना शो ले आए.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here