आज 15 हफ्ते के बाद आखिर हमें पता चल जायेगा कि बिग बॉस 11 के इस सीजन का विनर कौन होगा, शनिवार की रात बिग बॉस से पुनीश शर्मा को बाहर कर दिया गया, क्योंकि एलीमिनिशन राउंड के दौरान पुनीश को शिल्पा, हिना और विकास के मुकाबले काफी कम वोट मिले थे।

Puneesh

वोटिंग के दौरान शिल्पा शिंदे को सबसे ज्यादा वोट मिले थे,उसके बाद दूसरे नम्बर पर हिना खान रहीं और तीसरे स्थान पर विकास गुप्ता ऱहे। बिग बॉस का विनर घोषित होने में सिर्फ 7 घंटे बचे हैं। शिल्पा शिंदे, हिना खान, विकास गुप्ता के फैंस उन्हें विजेता बनाने के लिए जमकर वोट कर रहे हैं।

जरुर पढ़ें:  बड़ा हो गया है गदर का चरणजीत, जल्द ही फिल्म में लीड हीरो के तौर पर आएगा नज़र

पुनीश के बाहर होने का मुख्य काऱण उनका बिग बॉस के ऑडिशन के दौरान का एक वीडियो लीक होना बताया जा रहा है, जिसमें पुनीश यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि “बिग बॉस जीतने के बाद 500 लड़कियां पटाउंगा” ।

ये है वो वीडियो

खबरों कि माने तो बिग बॉस के विनर के लिये पूरे देश में शिल्पा की फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। उन्हें 10 घंटे में 2 करोड़ से ज्यादा वोट मिल चुके हैं। ऐसे में शिल्पा का विनर बनना तय माना जा रहा है। शिल्पा का नाम सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी कर रहा है। वहीं एक रिपोर्ट के मुताबिक, शिल्पा की जीत और हार दोनों पर 300 करोड़ रुपए का सट्टा लगा है।

जरुर पढ़ें:  'टाईगर जिंदा है' की शूटिंग की फोटोज़ हुई लीक, सलमान कर रहे हैं खतरनाक स्टंट

कहा जा रहा है कि दिल्ली, एनसीआर में बिग बॉस के विनर को लेकर 1000 करोड़ का सट्टा लगाया जा चुका है। एक बुकी के मुताबिक दिल्ली के 30 % लोगों ने शिल्पा शिंदे पर सट्टा लगाया है। यहां तक कि यह भी कहा जा ऱहा है, Colors चैनल अगर अपना Winner शिल्पा की जगह किसी और को बनाता है तो चैनल रातों रात अमीर हो जाएगा।

सारा खेल बिग बॉस के Winner  और  शिल्पा शिंदे को लेकर है, अब यह तो आज रात ही पता लग पाएगा कि बिग बॉस 11 का Winner कौन होगा।

 

Loading...