शाहरुख खान ने बच्चन खानदान की बहू ऐश्वर्या राय के साथ कई सुपरहिट फिल्में दी थीं . इसमें जोश, मोहब्बतें और देवदास जैसी फिल्में शामिल हैं . एक वक्त पर ऐश्वर्या, सलमान के दीवाने थे . जब ऐश्वर्या, शाहरुख के साथ काम कर रही थीं तो सलमान को दोनों का साथ काम करना पसंद नहीं आया .

इसके बाद सलमान ने सेट पर जाकर शाहरुख खान को काफी खरी-खोटी सुना दी थी . इसके बाद ऐश्वर्या को ये फिल्म छोड़नी पड़ी . इसी दौरान शाहरुख ने ऐश्वर्या के लिए भी कुछ गलत बातें बोल दी थीं .

 

उस वक्त तक ऐश्वर्या की शादी अभिषेक बच्चन से हो चुकी थी . शाहरुख खान का ये बयान सुन ऐश्वर्या की सास जया बच्चन नाराज हो गई थीं . यहां तक कि उन्होंने शाहरुख खान को थप्पड़ मारने की बात बोल दी .

जरुर पढ़ें:  अंबानी की बेटी की महंगी शादी पर क्या बोलीं जनता?

शाहरुख खान और जया बच्चन फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ में काम कर चुके हैं. जया ने इस फिल्म में शाहरुख की मां का रोल निभाया था. सलमान और शाहरुख की इस लड़ाई के बाद पीपुल्स मैगजीन को दिए इंटरव्यू में जया ने शाहरुख के लिए नाराजगी जाहिर की थी .जया बच्चन ने कहा- हां मैं ऐसा करती. हालांकि, मुझे अभी तक उनसे बात करने का मौका नहीं मिला है. इस विवाद के बारे में मैं उनसे जल्द ही बात करने वाली हूं. मैं उसे वैसे ही थप्पड़ मार देती जैसे मैं अपने बेटे को मारती हूं. मेरा शाहरुख से गहरा रिश्ता है.  जया बच्चन ने हैप्पी न्यू ईयर फिल्म की रिलीज के बाद भी शाहरुख खान पर निशाना साधा था. जया बच्चन ने कहा था, ‘ये बेहद ही बकवास फिल्म है. अगर इस फिल्म में उनके बेटे अभिषेक बच्चन नहीं होते तो वह ये फिल्म कभी नहीं देखतीं.’

जरुर पढ़ें:  कटरीना के साथ कनाड़ा में बदसलूकी, फैंस के साथ हुई भिड़ंत

शाहरुख खान ने भी जया बच्चन के इस कमेंट पर पलटवार किया था. शाहरुख खान ने कहा था, ‘अमिताभ बच्चन की फिल्म अमर-अकबर-एंथनी भी बकवास फिल्म थी. हालांकि, इसे आज भी सबसे ज्यादा एंटरटेनिंग फिल्म में से एक माना जाता है.’

Loading...