एक्ट्रेस सारा अली खान ने फिल्म केदारनाथ से धमाकेदार शुरुआत की थी और इसके बाद उन्होने सिंबा में धमाका कर दिया. दो फिल्मों की सफलता के बाद ही सारा अली खान ने कुछ ऐसा किया है जिसको जानकर आप हैरान हो जाएंगे. दरअसल सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह का घर छोड़कर अकेले रहने का फैसला किया है. जी हां इस समय एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है जिसमें सारा अली खान अपना पूरा पर्सनल सामान गाड़ी में रखती हुईं नजर आ रही हैं.

खबर है कि वो अकेले रहकर उस जीवन का आनंद लेना चाहती हैं. हालांकि इसके पीछे कोई और बात भी हो सकती है लेकिन इस बात का किसी को पता नहीं चला है.

जरुर पढ़ें:  बिग बॉस में प्रिंयाक शर्मा, आर्शी खान को करना चाहते थे Kiss-जानें पूरा मामला

लेकिन ध्यान देने वाली बात ये है कि सारा अली खान ने इतना बड़ा फैसला लिया है लेकिन किसी तरह का विवाद अभी तक सामने नहीं आया है. सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह के काफी ज्यादा करीब हैं और इसके बाद भी ये फैसला काफी चौकानें वाला है। इसके पहले भी रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और वरुण धवन भी काम कर चुके हैं. अब सारा अली खान के घर छोड़ने के पीछे सिर्फ उनका आजाद रहने का शौक है या फिर कोई और बात है. ये तो समय ही बताएगा.

अभिनेता वरुण धवन ने भी मां-बाप का घर छोड़कर अलग घर लिया था. लेकिन वो एक ही बिल्डिंग में था. हमेशा साथ ही रहते थे .

जरुर पढ़ें:  केदारनाथ में ऐसी नज़र आएंगी सारा अली खान, फिल्म का फर्स्ट लुक जारी

आलिया भट्ट ने भी घर छोड़कर अपना अलग आशियाना ढूंढ लिया था. लेकिन उन्होंने अपने परिवार के साथ रहने लग गयी थी क्योकि उन्हें अकेले अच्छा नहीं लगा.

रणबीर कपूर भी कार्टर रोड स्थित एक घर में अपने मां बाप से अलग रहने लगे थे.

सोनम कपूर शादी से पहले सोनम कपूर ने भी घर से अलग खुद के लिए जगह ली थी.

रामलीला के समय रणवीर सिंह ने भी घर छोड़ दिया था.  नया घर शूटिंग सेट के पास था. क्योकि उनके घर से शूटिंग सेट भी पास में था.

ऋतिक रोशन ने भी राकेश रोशन का घर छोड़कर अपने लिए अलग रहने का इंतजाम किया था.

जरुर पढ़ें:  जानी दुश्मन हुए दोस्त, विकास ने शिल्पा के लिए कुर्बान की फेवरेट जैकेट

श्रद्धा कपूर ने भी मां-बाप का घर छोड़ दिया था. वो अलग ही रहती हैं। वह आज़ादी की ज़िन्दगी जीती है.

Loading...